×
विज्ञापन

बिहार चुनाव में हिंदुत्व का तड़का लगाने उतरे सीएम योगी..आज से करेंगे ताबड़तोड़ रैली.!

विज्ञापन

बिहार विधानसभा चुनाव में मंगलवार से सीएम योगी की एंट्री हो रही है..अपनी चुनावी जनसभा की शुरुआत वह कैमूर से करेंगे..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..

डेस्क:बिहार विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को स्टार प्रचारक बनाया है।सीएम योगी अपनी चुनावी रैलियों की शुरुआत मंगलवार से कर रहें हैं।पहली रैली कैमूर में होगी।ऐसा माना जा रहा है कि योगी अपने चुनावी भाषणों में यूपी के विकास मॉडल के साथ साथ हिंदुत्व के मुद्दे को भी हवा देंगे।क्योंकि योगी की छवि शुरू से ही हिन्दू वादी नेता के तौर पर रही है।Bihar assembly election 2020

साथ ही योगी अपने चुनावी भाषणों में  अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का ज़िक्र भी प्रमुख रूप से करेंगे ये तय माना जा रहा है।20 अक्टूबर को सीएम योगी आदित्यनाथ की 3 सभाएं होंगी। सीएम योगी 20 अक्टूबर को सुबह 9 बजे बिहार के लिए लखनऊ से उड़ान भरेंगे। कैमूर में 12 बजे, दूसरी सभा अरवल में 2 बजे और रोहतास के विक्रम गंज में 3.15 बजे रैली को संबोधित करेंगे।Bihar election cm yogi railly

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा की ओर से 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की गई है।जिसमें से 17 स्टार प्रचारक बिहार बीजेपी के नेता हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।