×
विज्ञापन

21 August 2020 rashifal:किन राशियों के लोगों के लिए आज का दिन शुभ नहीं है.!

विज्ञापन

आज दिनांक 21 अगस्त दिन शुक्रवार का दैनिक राशिफ़ल जानें..युगान्तर प्रवाह पर..

मेष राशि:बाहरी दबाव में लिए फैसले जी का जंजाल बन सकते हैं यात्रा में परेशानी आ सकती है आप दूसरों के सुझावों का स्वागत करेंगे।

वृषभ राशि:कार्यस्थल पर जल्दबाजी करना नुकसानदायी हो सकता है अध्ययन में बेहतर विकल्प मिलने से विद्यार्थी उत्साहित रहेंगे धैर्य से काम लें।

मिथुन राशि:परिवार व सहयोगियों की जरूरतें पूरी करने के लिए पहले से अधिक धन की जरूरत रहेगी हड़बड़ी में फैसला ना लें, बाद में परेशानी होगी।

कर्क राशि:आप लोगों को पहचानने में भूल कर बैठेंगे आप का खुला व्यवहार लोगों को अखरेगा सफलता के लिए योजना में बदलाव करना पड़ेगा।

सिंह राशि:युवाओं को प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा व्यापारिक समझौते कारोबारी विस्तार में सहायक रहेंगे मित्रों से कहासुनी हो सकती है।

कन्या राशि:लाभ के अवसर मिलेंगे कार्य की अधिकता के कारण काम पर ध्यान नहीं दें पाएंगे आय-व्यय में तालमेल की कमी से परेशानी होगी।

तुला राशि:व्यापारिक सौदे लाभदायी रहेंगे आप एक साथ कई परेशानियों से घिर जाएंगे, जिनसे निकलना आपके लिए चुनौती बन सकता है शांत रहें।

वृश्चिक राशि:प्रतियोगी परीक्षा में सफलता के आसार है लोगों का साथ आपको हर मुश्किल में संबल देगा जरूरत से ज्यादा आत्मविश्वास घातक रहेगा।

धनु राशि:आप कोई भी समझौता अपनी शर्तों पर करना चाहेंगे, जिससे कार्यक्षेत्र में टकराव बढ़ेगा नए माहौल में खुद को ढालना मुश्किल रहेगा।

मकर राशि:आपको हर परिस्थिति का मुकाबला करने के लिए तैयार रहना होगा सपने पूरे करने के लिए दिन-रात मेहनत करेंगे धर्म में आस्था बढ़ेंगी ।

कुंभ राशि:अधिकारी आपकी कार्यशैली से नाराज रहेंगे झूठ बोलकर मुश्किल में पड़ जाएंगे परिजनों की अपेक्षाओं को पूरा करने में नाकाम रहेंगे।

मीन राशि:विरोधी परास्त होंगे धार्मिक कार्यों में खर्च संभव है आप कार्यस्थल पर टकराव टालने में नाकाम रहेंगे अपनों के व्यवहार से खिन्नता होगी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।