oak public school

21 August 2020 rashifal:किन राशियों के लोगों के लिए आज का दिन शुभ नहीं है.!

आज दिनांक 21 अगस्त दिन शुक्रवार का दैनिक राशिफ़ल जानें..युगान्तर प्रवाह पर..

21 August 2020 rashifal:किन राशियों के लोगों के लिए आज का दिन शुभ नहीं है.!
21 August 2020 rashifal

मेष राशि:बाहरी दबाव में लिए फैसले जी का जंजाल बन सकते हैं यात्रा में परेशानी आ सकती है आप दूसरों के सुझावों का स्वागत करेंगे।

वृषभ राशि:कार्यस्थल पर जल्दबाजी करना नुकसानदायी हो सकता है अध्ययन में बेहतर विकल्प मिलने से विद्यार्थी उत्साहित रहेंगे धैर्य से काम लें।

मिथुन राशि:परिवार व सहयोगियों की जरूरतें पूरी करने के लिए पहले से अधिक धन की जरूरत रहेगी हड़बड़ी में फैसला ना लें, बाद में परेशानी होगी।

कर्क राशि:आप लोगों को पहचानने में भूल कर बैठेंगे आप का खुला व्यवहार लोगों को अखरेगा सफलता के लिए योजना में बदलाव करना पड़ेगा।

Read More: Aaj Ka Rashifal 20 फरवरी 2024: इस राशि वालों को लापरवाही भारी पड़ सकती है ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

सिंह राशि:युवाओं को प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा व्यापारिक समझौते कारोबारी विस्तार में सहायक रहेंगे मित्रों से कहासुनी हो सकती है।

Read More: Aaj Ka Rashifal: इस राशि के जातकों को मिलेगा लाभ ! बन रहा है विवादों का संयोग, जानिए आज का सभी राशियोंं का हाल

कन्या राशि:लाभ के अवसर मिलेंगे कार्य की अधिकता के कारण काम पर ध्यान नहीं दें पाएंगे आय-व्यय में तालमेल की कमी से परेशानी होगी।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: वेलेंटाइन डे पर जानिए कैसा रहेगा आपका दिन ! सभी राशियों का Valentine Day Rashifal

तुला राशि:व्यापारिक सौदे लाभदायी रहेंगे आप एक साथ कई परेशानियों से घिर जाएंगे, जिनसे निकलना आपके लिए चुनौती बन सकता है शांत रहें।

वृश्चिक राशि:प्रतियोगी परीक्षा में सफलता के आसार है लोगों का साथ आपको हर मुश्किल में संबल देगा जरूरत से ज्यादा आत्मविश्वास घातक रहेगा।

धनु राशि:आप कोई भी समझौता अपनी शर्तों पर करना चाहेंगे, जिससे कार्यक्षेत्र में टकराव बढ़ेगा नए माहौल में खुद को ढालना मुश्किल रहेगा।

मकर राशि:आपको हर परिस्थिति का मुकाबला करने के लिए तैयार रहना होगा सपने पूरे करने के लिए दिन-रात मेहनत करेंगे धर्म में आस्था बढ़ेंगी ।

कुंभ राशि:अधिकारी आपकी कार्यशैली से नाराज रहेंगे झूठ बोलकर मुश्किल में पड़ जाएंगे परिजनों की अपेक्षाओं को पूरा करने में नाकाम रहेंगे।

मीन राशि:विरोधी परास्त होंगे धार्मिक कार्यों में खर्च संभव है आप कार्यस्थल पर टकराव टालने में नाकाम रहेंगे अपनों के व्यवहार से खिन्नता होगी।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Bhaye Pragat Kripala Din Dayala Likhit Me: रामनवमी में पढ़ें श्री राम जन्म की स्तुति 'भए प्रगट कृपाला दीनदयाला' लिखित में Bhaye Pragat Kripala Din Dayala Likhit Me: रामनवमी में पढ़ें श्री राम जन्म की स्तुति 'भए प्रगट कृपाला दीनदयाला' लिखित में
Shee Ram Janm Stuti : लोगों की आस्था का पर्व राम नवमी को हर वर्ष चैत्र मास की शुक्ल पक्ष...
Fatehpur Local News: फतेहपुर में खंडित की गईं मंदिर की प्रतिमाएं ! तनाव बढ़ता देख पहुंची पुलिस
UPSC Topper Animesh Pradhan Success Story: यूपीएससी में द्वितीय स्थान पाने वाले अनिमेष प्रधान का संघर्षों से भरा रहा है जीवन ! माता-पिता की मौत के बाद भी नहीं टूटने दी हिम्मत
Hardoi Crime In Hindi: प्रेमी के साथ मिलकर खेत में पति की कर दी हत्या ! फिर वहीं मनाई रंगरेलियां, घटनास्थल पर मिली चप्पल से हुआ हत्या का खुलासा
Deoria Crime In Hindi: अवैध सम्बन्धों के शक होने पर पत्नी ने सो रहे पति पर डाला खौलता पानी ! वहीं बाकियों ने बरसाई लाठियां
UPSC Topper Aditya Srivastava Success Story: कौन है UPSC टॉपर आदित्य श्रीवास्तव ! कैसे तय किया आईपीएस से आईएएस तक का सफर
Why Does Navel Smell: नाभि से क्यों आती है बदबू? कैसे रखें इसे स्वच्छ, अपना सकते हैं ये टिप्स

Follow Us