Ravish Kumar ने NDTV से दिया इस्तीफ़ा क्या है इस ख़बर की सच्चाई

देश के जाने पहचाने वरिष्ठ टीवी पत्रकार रवीश कुमार लम्बे समय से राष्ट्रीय न्यूज़ चैनल एनडीटीवी से जुड़े हैं.मंगलवार को गौतम अडानी द्वारा एनडीटीवी के करीब 29 प्रतिशत शेयर खरीदे जाने की ख़बर से रवीश कुमार को लेकर लोग सोशल मीडिया में लोग प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं.उनके इस्तीफ़े की खबर भी वायरल है.क्या है रवीश के इस्तीफे का सच आइए जानते हैं. (Ravish Kumar Resiged NDTV Fact Chek)

Ravish Kumar ने NDTV से दिया इस्तीफ़ा क्या है इस ख़बर की सच्चाई
Ravish Kumar (फाइल फोटो)

Ravish Kumar News: लोगों को देश दुनियां की खबरों से रूबरू कराने वाले रवीश कुमार एक बार फिर ख़ुद खबरों में है. दरअसल सोशल मीडिया में उनके इस्तीफ़े की खबरें वायरल हैं. खबरों में कहा जा रहा है कि रवीश कुमार ने एनडीटीवी से इस्तीफ़ा (Ravish Kumar Resiged )दे दिया है.

उल्लेखनीय है कि देश के वरिष्ठ टीवी पत्रकार रवीश कुमार लम्बे समय से एनडीटीवी के साथ जुड़े हुए हैं. दर्शकों का एक बड़ा हिस्सा एनडीटीवी मतलब रवीश कुमार (Ravish Kumar News) ही समझता है. ऐसे में उनके इस्तीफ़े की ख़बर चर्चा का विषय हो जाती है. 

 

क्यों हो रही इस्तीफे की बात..

Read More: Sushil Modi Death: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का निधन ! गम्भीर बीमारी से जूझ रहे थे, जानिए राजनीतिक सफर

दरअसल मंगलवार को गौतम अडानी समूह ने एनडीटीवी के करीब 29 प्रतिशत शेयर (हिस्सेदारी) खरीद लिए हैं. जिसके बाद से सोशल मीडिया में एनडीटीवी, रवीश कुमार (Ravish Kumar Resign) औऱ अडानी को लेकर कई तरह के मीम्स वायरल हैं.

Read More: Baisakhi (Vaisakhi) 2024 Kab Hai: कब है बैसाखी का पर्व ! जानिए इसका महत्व, अन्य राज्यों में किस नाम से पुकारते हैं?

उल्लेखनीय है कि रवीश कुमार औऱ मोदी सरकार के रिश्ते हमेशा से तल्ख़ रहें हैं. एनडीटीवी (Ndtv Ravish Kumar) भी सरकार से सवाल पूछने वाली पत्रकारिता के लिए जाना जाता है, ऐसे में गौतम अडानी द्वारा शेयर खरीद लेने के बाद लोगों को आशंका है कि अब एनडीटीवी भी पहले जैसे पत्रकारिता नहीं कर सकता. ऐसे में यह ख़बर भी उड़ चली कि रवीश कुमार ने इस्तीफ़ा (Ravish Kumar Isteefa News) दे दिया.

Read More: AmarNath Yatra Registration 2024: अमरनाथ यात्रा के लिए कैसे करें रजिस्ट्रेशन ! जान लीजिए पूरे नियम

रवीश कुमार ने खुद बताई सच्चाई..

रवीश कुमार ने अपने इस्तीफ़े वाला सच खुद बताया उन्होंने ट्वीट (Ravish Kumar Tweet) कर इस ख़बर को अफवाह बताया. रवीश ने अपने ट्वीट में लिखा है कि- " माननीय जनता,मेरे इस्तीफ़े (Ravish Kumar Isteefa) की बात ठीक उसी तरह अफ़वाह है, जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुझे इंटरव्यू देने के लिए तैयार हो गए हैं और अक्षय कुमार बंबइया आम लेकर गेट पर मेरा इंतज़ार कर रहे हैं.आपका,रवीश कुमार,दुनिया का पहला और सबसे महँगा ज़ीरो टीआरपी ऐंकर"

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
NTA Neet Exam 2024: मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम को लेकर Supreme Court ने अब बड़ा निर्णय दिया है. अब 1563 छात्रों...
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था
Fatehpur Local News: फतेहपुर में ट्रक की टक्कर से दो की मौ'त ! रात भर रौंदते रहे वाहन
Modi Cabinet 3.O List 2024: नरेंद्र मोदी के कैबिनेट में किसको मिला कौन सा मंत्रालय ! यूपी के इस नेता को मिली महत्वपूर्ण जगह
Fatehpur News: फतेहपुर में पेशाब के बहाने बदमाश ने तान दी रायफल ! बीसी संचालक से लूट में तीन हुए गिरफ्तार
J&K Bus Attack In Reasi: मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला ! 10 की मौत 33 घायल
Kaushambi Rape Case: कौशांबी में नाबालिग छात्रा से रेप करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार ! क्या बाबा का चलेगा बुलडोजर?

Follow Us