कोरोना का ख़तरा:जनता कर्फ़्यू वाले दिन देश भर में बन्द रहेगी यह महत्वपूर्ण सेवा..अभी से कर लें तैयारी..!

कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की तरफ़ से 22 मार्च को जनता कर्फ़्यू लगाने का आग्रह किया गया है..अब उस दिन को लेकर एक और महत्वपूर्ण खबर सामने आ रही है..पढ़े युगान्तर प्रवाह की यह रिपोर्ट।

कोरोना का ख़तरा:जनता कर्फ़्यू वाले दिन देश भर में बन्द रहेगी यह महत्वपूर्ण सेवा..अभी से कर लें तैयारी..!
प्रतीकात्मक फ़ोटो साभार गूगल

डेस्क:कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए देश चिंतित है।प्रधानमंत्री मोदी ने 22 मार्च दिन रविवार को जनता कर्फ़्यू लगाने की लोगों से अपील की है।(corona virus rail service stopped)

ये भी पढ़े-कोरोना का ख़तरा:लखनऊ में मचा हड़कम्प.. ये बॉलीवुड सिंगर निकली कोरोना संक्रमित..नेता, मंत्री बिजनेसमैन सब थे सम्पर्क में..!

अब कर्फ़्यू वाले दिन को लेकर एक महत्वपूर्ण खबर सामने आई है।जानकारी के अनुसार शनिवार रात 12 बजे से रविवार रात 10 बजे तक कोई भी यात्री ट्रेन में सफर शुरू नहीं करेगा। मेल/एक्सप्रेस ट्रेनें रविवार तड़के चार बजे थम जाएंगी। जनता कर्फ्यू के दौरान रविवार को न्यूनतम लोकल ट्रेनें चलेंगी। ‘22 मार्च को जनता कर्फ्यू को देखते हुए रेलवे ने अपनी सेवाएं बंद रखने का फैसला किया है।

ये भी पढ़े-कोरोना का ख़तरा:बन्द हुए प्रसिद्ध सिद्धपीठ ताम्बेश्वर मंदिर के कपाट.!

Read More: Upsc Topper Donuru Ananya Reddy Success story: यूपीएससी में ऑल इंडिया रैंक 3 हासिल करने वाली डोनुरू अनन्या रेड्डी की सफलता की कहानी ! क्रिकेटर विराट कोहली से है प्रभावित

लेक़िन आपको बता दे कि जनता कर्फ़्यू वाले दिन किसी को घबराने की ज़रूरत नहीं है।कर्फ़्यू वाले दिन मेडिकल औऱ अत्यंत ज़रूरी समानों की दुकानें खुली रहेंगी।

Read More: Who is Sonam Wangchuk: कौन हैं सोनम वांगचुक ! जिनके Pashmina March से डरी सरकार, Leh में धारा 144 लागू

लोगों को जनता कर्फ़्यू वाले दिन पैनिक होने की जरूरत नहीं है।सरकार का कहना है कि यह क़दम केवल बचाव के उद्देश्य से उठाया जा रहा है।साथ ही लोगों से अपील की जा रही है कि बैगर जरूरत के भीड़ न लगाएं और पब्लिक प्लेस पर जानें से बचें।

Read More: Alexa News In Up: यूपी की इस 13 साल की लड़की ने एलेक्सा के जरिए कर दिया ऐसा कमाल ! जिससे प्रभावित होकर आनंद महिंद्रा ने कह दी ये बड़ी बात

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक कलयुगी पिता पर उसकी ही...
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..

Follow Us