Sushant Singh Rajput Doppelganger : ओह माय गॉड ! जब फैन्स ने देखा इस शख्स को आ गई सुशांत राजपूत की याद

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन फैंस के दिलों में आज भी वे ज़िन्दा हैं.इनदिनों हूबहू सुशांत की तरह दिखने वाले एक शख्स ने सभी को हैरान कर दिया है.उसके हर लुक्स को देख सुशांत की याद आ जाती है.सुशांत की तरह चेहरा, एक्सप्रेशन देख सुशांत के चाहने वाले लोग एक बार धोखा खा रहे है कि अरे ये तो सुशांत ही है.सुशांत के इस हमशक्ल का नाम डोनिम अयान है.

Sushant Singh Rajput Doppelganger : ओह माय गॉड ! जब फैन्स ने देखा इस शख्स को आ गई सुशांत राजपूत की याद
हुबहू सुशांत राजपूत की तरह दिखने वाला शख्श

हाईलाइट्स

  • सुशांत राजपूत की तरह दिखने वाला शख्स बना चर्चा का विषय
  • हूबहू सुशांत की तरह दिखने वाले इस युवक को देख सभी हुए हैरान,आने लगे रियेक्शन
  • अभिनेता सुशांत राजपूत 3 वर्ष पहले ही दुनिया को अलविदा कह चुके हैं,फैंस के दिलो में आज भी वे जीवित

Sushant Singh Rajput Doppelganger : फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय के बल पर कम समय में बड़ा नाम कमा गए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच में नहीं है.तीन वर्ष पहले ही उन्होंने दुनिया से अलविदा कह दिया था.

उनकी आज भी कोई भी फ़िल्म देख ले या कोई गाना सुन ले तो अपने आप उनकी याद आ जाती है.और आंख नम हो जाती है.टीवी सीरियल से शुरुआत करने वाले सुशांत बड़े पर्दे पर बहुत जल्दी फेमस हो गए थे. अचानक क्या हुआ, कैसे हुआ हर कोई आज भी उस घटना को लेकर हैरान है. इनदिनों कुछ लोग कह रहे हैं कि सुशांत वापस आ गया है.ऐसा क्यों कह रहे हैं आपको बताते हैं..

सुशांत राजपूत ने कम समय में ही बना ली फैंस के दिलो में जगह

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाले सुशांत सिंह राजपूत की 3 वर्ष पहले मौत हो गई थी. उनकी मौत ने चाहने वालों को झकझोर कर रख दिया था.आज भी सुशांत की कोई फिल्म या पुराना टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता देख लेते हैं तो उनकी याद अपने आप आ जाती है. सुशांत आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन फैंस के दिलों में आज भी वे जीवित हैं.इन दिनों लोगों का कहना है कि सुशांत वापस आ गए हैं. दरअसल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है,जिसमें हुबहू सुशांत सिंह राजपूत की तरह एक शख्स दिखाई दे रहा है. जिसको देखकर हर कोई हैरान है.

Read More: Heeramandi Story In Hindi: संजय लीला भंसाली की "हीरामण्डी" के साथ अभिनेता फरदीन खान करेंगे कमबैक

यूजर्स कहने लगे आ गया हमारा सुशांत इतनी सिमिलरटी

Read More: Chota Bheem Trailer Released: ढोलकपुर को दम्यान से बचाने आ रहे बड़े पर्दे पर छोटा भीम ! धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज

जब इस शख्स को यूजर्स ने देखा तो हर कोई हैरान हो गया.यूजर्स ने कहा कि हमारा सुशांत वापस आ गया.तो कुछ कह रहे हैं अरे इतना सिमिलर, और कुछ लोगों ने कहा कि यह एआई क्रिएट किया हुआ वीडियो है. फिलहाल इतनी सिमिलरिटी सुशांत की तरह आप देख सकते हैं, कि सुशांत की तरह ही यह शख्स एक्सप्रेशंस देते हुए दिखाई दे रहा है. यहां तक की कई फ़िल्मी हस्तियां भी इस तस्वीर को देखकर काफी शॉक्ड है. हालांकि आपको बता दे यह सुशांत नहीं बल्कि यह डोनिम अयान है जो इन दिनों सुशांत के हमशक्ल के रूप में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Read More: Daniel Balaji Passes Away: साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए बुरी खबर ! मशहूर तमिल अभिनेता 'डेनियल बालाजी' का 48 वर्ष की उम्र में निधन

तीन वर्ष पहले हुई थी सुशांत की मौत

यूजर डोनिम अयान का यह वीडियो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. एक बार यदि कोई भी यह वीडियो देखेगा या इस तस्वीर को देखेगा तो वह एक बार धोखा खा सकता है .क्योंकि पहली दफा देखने में बिल्कुल सुशांत राजपूत की तरह ही दिखाई पड़ रहा है. आपको बता दें सुशांत राजपूत का निधन 14 जून 2020 को मुम्बई के बांद्रा स्थित उनके आवास पर हुआ था. उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ उनके चाहने वालों में शोक की लहर दौड़ गई थी.आज भी फैंस उन्हें याद करते हैं.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में बीघापुर CO के पद पर तैनात रहे प्रमोटी पीपीएस अधिकारी कृपाशंकर कनौजिया...
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस

Follow Us