Gadar 2 Trailer 2023: दो दशकों का इंतज़ार हुआ खत्म, आ गयी गदर टू मूवी, फ़िर पर्दे पर दिखेगी तारा सिंह और सकीना की जोड़ी

ग़दर एक प्रेम कथा फ़िल्म आये हुए दो दशक बीत चुके हैं.अब एक बार फिर धमाकेदार इंट्री के साथ सनी पा जी का जलवा देखने को मिलेगा .ग़दर 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.ट्रेलर देख कर ही आपको फ़िल्म देखने का मन अपने आप करने लगा जाएगा.11 अगस्त को फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ कर दी जाएगी.

Gadar 2 Trailer 2023: दो दशकों का इंतज़ार हुआ खत्म, आ गयी गदर टू मूवी, फ़िर पर्दे पर दिखेगी तारा सिंह और सकीना की जोड़ी
गदर 2 का ट्रेलर रिलीज,जल्द सिनेमाघरों में

हाईलाइट्स

  • गदर 2 फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में
  • सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी दो दशक बाद फिर दिखेगी
  • फ़िल्म का प्रमोशन जारी,ट्रेलर - एक्शन से भरपूर सनी देओल का बेहतर अंदाज

Gadar 2 finally released the trailer was released : ग़दर फ़िल्म के सीक्वेल के इंतजार में  दो दशक बीत गए.पता ही नहीं चला. तारा सिंह और सकीना की प्रेम कहानी ने हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बीच की नफरत की दीवार को तोड़ दिया.नफरत के बाद मोहब्बत का पैगाम लाया. अब एक बार फिर भरपूर एक्शन के साथ जल्द ही सिनेमाघरों में ग़दर 2 मूवी रिलीज़ होने जा रही है. ट्रेलर ही फ़िल्म का इतना धांसू है, तो आप समझ सकते हैं मूवी कैसी होगी.जब फ़िल्म में सनी देओल हो तो फिर तो मूवी देखने का रोमांच और बढ़ जाता है.

दो दशक बाद आख़िर आ गई गदर 2 ट्रेलर रिलीज

ग़दर 2 का ट्रेलर जारी कर दिया गया है.फ़िल्म में सनी पा जी का जबरदस्त एक्शन लोगों को काफी भा रहा है.दरअसल सनी देओल के चाहने वाले एक बार फिर तारा सिंह और सकीना को साथ देखना चाहते थे. फ़िल्म निर्देशक अनिल शर्मा ने इस फ़िल्म की तैयारी काफी पहले से शुरू कर दी थी.ग़दर 2 का पहला पोस्टर 26 जनवरी 2023 को जारी किया गया था.आख़िरकार दो दशक बाद फ़िल्म का सीक्वेल आ ही गया.

3 मिनट के मूवी के ट्रेलर में जबरदस्त भरपूर एक्शन

Read More: Poonam Pandey Alive: बेहद घटिया मज़ाक ! ज़िंदा है पूनम पांडे, जानिए क्यों दी मौत की झूठी खबर, सच्चाई आयी सामने

फ़िल्म निर्माता ने फ़िल्म का प्रमोशन भी काफी दिनों से शुरू कर रखा है. 3 मिनट के इस ट्रेलर में सनी पा जी का सख्त तेवर,वो प्रभावशाली आवाज और एक्शन देख सभी को पहली गदर की याद आ सकती है.ट्रेलर में दोनों अपने बेटे से बिछड़ रहे हैं जिसपर सकीना दुआएं पढ़ने लगती है.गदर में तारा सिंह ,सकीना को पाकिस्तान से लेने जाता है,इस गदर 2 फ़िल्म में तारा सिंह अपने बेटे के लिए पाकिस्तान जाएगा.तारा सिंह और सकीना की केमिस्ट्री एक बार फिर सबको देंखने को मिलेगी. निर्देशक फ़िल्म का एक इवेंट कर सकते हैं. जिसमें फ़िल्म के गानों को लाइव गाया जाएगा.

Read More: Ramayan In Doordarshan: राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा के बाद बड़ी मांग पर जल्द लौट रहा लोकप्रिय टीवी सीरियल रामायण, दूरदर्शन ने दी जानकारी

2001 में आयी गदर ने बॉक्स ऑफिस में मचाई थी धूम

Read More: Ustad Rashid Khan Passed Away: नहीं रहे संगीत के जादूगर उस्ताद राशिद खान ! 55 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस, जानिए उनके बारे में

वर्ष 2001 में आई ग़दर एक प्रेम कथा फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस में कई झंडे गाड़े थे.सनी देओल सिख तारा सिंह के रोल में खूब पसंद किया गया.तो अमीषा पटेल सकीना के रोल में लोगों के दिलो में उतर गई थीं.इस फ़िल्म में प्यार,एक्शन,और विभाजन का भी जिक्र था. इस फ़िल्म में अमरीश पुरी भी मुख्य किरदार में थे.ये कहानी विभाजन पर भी थी.गदर फ़िल्म के अंत मे अमरीशपुरी दोनों की मोहब्बत को स्वीकार कर लेते हैं.

गदर मचाने के लिए11 अगस्त से सिनेमाघरों में

फैंस दो दशकों से ग़दर के सीक्वेल का इंतज़ार कर रहे थे. गदर 2 के ट्रेलर जारी होने के बाद 11 अगस्त को सिनेमाघरों में गदर 2 गदर मचाने आ रही है. फ़िल्म में फिर से सभी तारा सिंह का एक्शन और अंदाज देखेंगे. उम्मीद है कि यह मूवी आपको काफी पसंद आने वाली है.

 

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) मेडिकल कॉलेज से संबद्ध सदर अस्पताल के डॉ0 शरद (Dr Sharad) की ऐसी...
Cardiac Arrest: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत
Lucknow News: दूल्हे को नहीं भा रहे थे पण्डित के मंत्र ! फिर बौखलाए दूल्हे ने पुरोहित को जमकर पीटा, फिर हुआ ये
Kanpur Crime In Hindi: एक लाख का इनामिया हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर को क्राइम ब्रांच ने राजधानी दिल्ली से किया गिरफ्तार
Akhilesh Yadav News: बोले अखिलेश ! चुनाव आते ही नोटिस आने लगते हैं, सीबीआई के सामने नहीं होंगे पेश, जानिये किस मामले में भेजा गया समन?
Kanpur Crime In Hindi: लापता किशोरियों के बेर के पेड़ पर झूलते मिले शव ! परिजनों ने लगाए भट्टे ठेकेदार पर गम्भीर आरोप
Who Is Kanpati Maar Shankariya: कनपटी मार किलर जिसने 25 साल की उम्र में किए 70 कत्ल ! कोर्ट ने पांच महीने में दी फांसी, जानिए उसने मरने से पहले क्या कहा

Follow Us