UP:जेई हत्याकांड-हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए फतेहपुर में प्रदर्शन..एक करोड़ की मांग..!

गुरुवार देर रात मथुरा ज़िले में हुई अवर अभियंता(जेई) प्रदीप कुमार की हत्या से पूरे प्रदेश के बिजली कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है...पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर।

UP:जेई हत्याकांड-हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए फतेहपुर में प्रदर्शन..एक करोड़ की मांग..!
फ़ोटो युगान्तर प्रवाह

फतेहपुर:गुरुवार देर रात मथुरा ज़िले में तैनात बिजली विभाग के अवर अभियंता(जेई) प्रदीप कुमार की हुई हत्या से प्रदेश भर में बिजली विभाग के कमर्चारी प्रदर्शन कर हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। (Fatehpur news)

ये भी पढ़े-UP:देर रात घर लौट रहे बिजली विभाग के जेई की गोलीमार कर हत्या..!

शुक्रवार को घटना के विरोधी में फतेहपुर में राज्य विधुत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन उत्तर प्रदेश के बैनर तले इकट्ठा हुए अवर अभियंताओं ने हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

युगान्तर प्रवाह से बातचीत करते हुए आशीष कुमार सिंह ने बताया कि हम लोग ऊर्जा मंत्री से लगातार सुरक्षा अधिनियम बनाने की मांग कर रहे हैं।लेक़िन अब तक सरकार की तरफ़ से इस दिशा में कोई काम नहीं किया गया है।साथ ही उन्होंने कहा कि मथुरा में जिस तरीक़े से जेई प्रदीप कुमार (Je Pradeep kumar murder in mathura)की हत्या हुई है।उससे पूरे प्रदेश के कमर्चारियों में भय व्याप्त हो गया है।उन्होंने कहा कि प्रदीप कुमार के हत्यारों को पुलिस 48 घण्टे के अंदर पकडे अन्यथा सभी लोग अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार करेंगे।साथ ही सरकार से मृतक प्रदीप कुमार के परिवार को 1 करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता की मांग की है।

Read More: Ghaziabad Crime In Hindi: बेटी के 25 वर्षीय दोस्त को पिता ने गोलियों से किया छलनी ! मौके पर हुई मौत, आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़े-UP:चित्रकूट के इस प्रसिद्ध मंदिर के मंहत की गोलीमार कर हत्या..गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा रामघाट..!

Read More: Sitapur Crime In Hindi: एक ही परिवार के 5 सदस्यों की बेरहमी से हत्या से दहल उठा सीतापुर ! सनकी शख्स ने मां-पत्नी व 3 बच्चों का कत्ल कर खुद किया सुसाइड

आशीष ने आगे कहा कि यदि हम लोगों को पर्याप्त सुरक्षा नहीं मिलेगी तो हम लोग अब क्षेत्र में बिजली कनेक्शन काटने नहीं जाएंगे।

Read More: Ghaziabad Crime In Hindi: 20 हजार रुपये न देने पर कलयुगी बेटे ने दिव्यांग भाई और बुजुर्ग माँ की कर दी निर्मम हत्या

गौरतलब है कि गुरुवार देर रात मथुरा ज़िले में तैनात बिजली विभाग के अवर अभियंता(जेई) प्रदीप कुमार की उस वक्त अज्ञात हमलावरों ने गोलीमार कर हत्या कर दी थी जब वह बाइक से अपने घर वापस जा रहे थे।

इस मौके पर इं. आशीष सिंह पूर्वांचल सचिव राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर्स संगठन फतेहपुर,जनपद अध्यक्ष इं. नरेंद्र नाथ,जनपद सचिव इं.रवि कुमार,मंडल अध्यक्ष इं. प्रमोद कुमार व उपखण्ड अधिकारी राधानगर इं. पवन कुमार
इं.प्रशान्त शुक्ला उपखण्डअधिकारी बिंदकी ,इं.मोहमद जाहिद सिद्दीकी उपखण्ड अधिकारी असोथर,इं. रिंकू सेठ उपखण्ड अधिकारी खागा,इं. फूलचंद भारती उपखण्ड अधिकारी मलवां व सभी जनपद फतेहपुर के अवर अभियंता मौजूद रहे।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक कलयुगी पिता पर उसकी ही...
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..

Follow Us