UP:फतेहपुर में शिक्षक के पुत्र की गला रेतकर हत्या..इलाक़े में सनसनी..!

यूपी के फतेहपुर ज़िले में रविवार को दिनदहाड़े एक युवक की हत्या हो गई..जिसके चलते इलाक़े में तनाव व्याप्त हो गया है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

UP:फतेहपुर में शिक्षक के पुत्र की गला रेतकर हत्या..इलाक़े में सनसनी..!
फतेहपुर में हत्या।सांकेतिक तस्वीर,साभार-गूगल।

फतेहपुर:रविवार को ज़िले में एक सनसनीखेज वारदात हो गई।जिसके चलते पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।मामला मलवां थाना क्षेत्र का है।जहाँ एक युवक की बड़े ही बेहरमी के साथ दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी गई है।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में दो औऱ कोरोना संक्रमित निकले..लगातार बढ़ रही है संख्या..!

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के चक्की गाँव में रहने वाला युवक प्रदीप पासवान(22) पुत्र धनीराम पासवान रविवार दोपहर अपने खेतों में बोई हुई सब्जियों की रखवाली कर रहा था।इसी बीच अज्ञात हमलावरों ने हमला बोलकर युवक प्रदीप की गला रेतकर हत्या कर दी।और फरार हो गए।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में मुम्बई से लौटा युवक निकला कोरोना संक्रमित..!

Read More: Gorakhpur Student News: परिजनों ने बस इतना बोला मोबाइल पर गेम मत खेलो बेटा ! छात्रा ने उठा लिया खौफ़नाक कदम, मचा कोहराम

मारे गए युवक प्रदीप के पिता धनीराम पेशे से सरकारी अध्यापक हैं।जिनकी नियुक्ति आगरा के एक इंटर कॉलेज में है।लेक़िन लॉकडाउन के चलते कॉलेज बन्द होने से धनीराम भी इस समय गाँव में ही मौजूद हैं।उन्होंने किसी से भी दुश्मनी या रंजिश होने से इंकार किया है।धनीराम के दो बेटे हैं।बड़ा बेटा राजू पासवान विवाहित है।जबकि छोटा प्रदीप था।इसने पिछले साल ही शहर के डिग्री कॉलेज से बीए की परीक्षा दी थी।घर पर ही रहकर ही तैयारी करता था और किसानी भी देखता था।घटना के बाद से प्रदीप की माँ सुखरानी देवी बदहवास हैं।रो रोकर बुरा हाल है।

Read More: Salman Khan News: सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर्स गुजरात के भुज से गिरफ्तार ! पहले से कर रहे थे रेकी

ये भी पढ़े-फतेहपुर:पत्रकारों ने क्यों कहा इस साल 30 मई 'हिंदी पत्रकारिता दिवस' को 'काला दिवस' के रूप में मनाएंगे..!

Read More: Hardoi Crime In Hindi: प्रेमी के साथ मिलकर खेत में पति की कर दी हत्या ! फिर वहीं मनाई रंगरेलियां, घटनास्थल पर मिली चप्पल से हुआ हत्या का खुलासा

घटना के बाबत पुलिस अधीक्षक प्रशान्त वर्मा ने कहा है कि पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया है।घटनास्थल का मुआयना किया गया है।जल्द ही पूरी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक कैमरे के...
Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक

Follow Us