फतेहपुर:प्रेमी प्रेमिका की फोन पर हुई बात फ़िर जंगल में मुलाकात..इसके बाद जो हुआ वो खौफनाक था!

ज़िले के खागा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रविवार सुबह प्रेमी युगल ने जंगल में नशीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की..दोनों का गम्भीर हालत में इलाज जारी है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:प्रेमी प्रेमिका की फोन पर हुई बात फ़िर जंगल में मुलाकात..इसके बाद जो हुआ वो खौफनाक था!
फ़ोटो युगान्तर प्रवाह

फतेहपुर:प्रेम करने वालों पर चाहे दुनियां की लाख बंदिशें लग जाएं लेक़िन सच्ची मोहब्बत करने वाले हर बंदिशों को तोड़ अपना प्यार मुकम्मल करने की कोशिश करते हैं।और जब कभी कभी प्रेमी युगलों को लगता है कि अब प्यार अपना सही मुक़ाम हासिल नहीं कर पा रहा है तो वह साथ मे जान देकर प्यार को पूरा करने की कोशिश करते हैं।ऐसा ही एक मामला जनपद के खागा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक गाँव का है।जहां रविवार सुबह गाँव वालों ने एक युवक व युवती को जंगल मे बेहोशी की हालत में देखा इसके बाद इसकी सूचना ग्रामीणों ने 108 पर एम्बुलेंस को दी।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:प्रधान प्रतिनिधि पर हुआ जानलेवा हमला..पुलिस साक्ष्य जुटा मामले की जांच में जुटी!

जानकारी के अनुसार खागा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक गाँव के रहने युवक व युवती का काफ़ी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था इसकी भनक जब दोनों के घर वालो को लगी तो उन्होंने इस रिश्ते को लेकर कड़ी आपत्ति की और दोनों का आपस मे मिलना जुलना बन्द करा दिया लेक़िन प्रेमी युगल बीते साल मौका देखकर घर से भाग गए थे।जब वह वापस गाँव लौटे तो पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था इधर कुछ महीनों पहले ही जेल से छूटे प्रेमी और प्रेमिका का प्यार एक बार फिर परवान चढ़ने लगा और दोनों एक दूसरे से छुप छुपकर मिलने जुलने लगे।

बताया जा रहा है कि रविवार सुबह दोनों ने आपस मे फ़ोन से बातचीत की फिर इसके बाद गाँव से बाहर एक जंगल मे मिले और उसी जंगल मे दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया।इसके पहले की जहर खाने से दोनों की जान निकलती जंगल गए कुछ ग्रामीणों ने बेहोशी की हालत में दोनों को जंगल मे पड़ा हुआ देखा जिसके बाद एम्बुलेंस प्रेमी युगल को जिला अस्पताल लेकर पहुंची डॉक्टरों ने हालत गम्भीर देखते हुए दोनों को कानपुर हैलेट के लिए रेफर कर दिया है जहाँ दोनों की हालत गम्भीर बनी हुई है।
पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल करने में जुट गई है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू.. Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में रहने वाले एक फूफा ने अपनी बांदा (Banda) वाली भतीजी से कड़ा...
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू
Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब
NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

Follow Us