Unnao Viral News : नोटो के बंडल से खेल रहा था थानेदार का परिवार, फोटो वायरल हो गए लाइन हाजिर

उन्नाव में एक घर से बिस्तर पर 500 रुपये की नोटों की गड्डियां बिछाए जाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी,दरअसल तस्वीर में बैठे दो बच्चे एक थानेदार के हैं .जो इन नोटों की गड्डियों को बिस्तर पर बिछाकर खेल रहे थे .तभी यह तस्वीर ली गई और इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी गई. हालांकि यह वायरल तस्वीर 2 वर्ष पुरानी बताई जा रही है. मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी उन्नाव ने थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया.

Unnao Viral News : नोटो के बंडल से खेल रहा था थानेदार का परिवार, फोटो वायरल हो गए लाइन हाजिर
नोटों की गड्डी बिछाकर खेलते नजर आए थानाध्यक्ष के बच्चे, तस्वीर वायरल

हाईलाइट्स

  • उन्नाव में तैनात थानाध्यक्ष बेहटा मुजावर रमेश चन्द्र के घर से नोटों की गड्डियों की तस्वीर हुई वायरल
  • थानाध्यक्ष के बच्चे बिस्तर पर नोटों की गड्डियां बिछाकर खेलते दिखे
  • तस्वीर हुई वायरल, 2 वर्ष पुरानी बताई जा रही है, थानाध्यक्ष को एसपी उन्नाव ने किया लाइन हाजिर

children of inspector playing with bundles of notes : 500 रुपये के करीब 27 नोटों की गड्डियां बिस्तर में बिछाकर ये बच्चे कौन हैं और नोटों की गड्डियों के पास क्यों बैठे हैं और इतने ज्यादा संख्या में नोटों की गड्डियां कहां से आईं. इन नोटों के पास बैठे ये बच्चे हंसते हुए मानो कैरम खेल रहे हों.यह तस्वीर उन्नाव की बताई जा रही है. जो इस वक्त इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो चली है.चलिए बताते है इस तस्वीर की सच्चाई के बारे में..

उन्नाव में तैनात थानाध्यक्ष के घर की है फोटो

दरअसल यह तस्वीर उन्नाव में बेहटा मुजावर थानाध्यक्ष रमेश चन्द्र साहनी के घर की बताई जा रही है.यह बच्चे इन्हीं के हैं जो नोटों की गड्डियों को बिस्तर पर बिछाकर उनसे खेल रहे हैं. गुरुवार दोपहर को सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद उन्नाव पुलिस में हड़कम्प मचा रहा और इस तसवीर की सच्चाई के लिए जांच की गई तब असलियत सामने आई.

14 लाख रुपये बताई जा रही कीमत

Read More: Criminal Nagendra Reddy News: IIT मद्रास का होनहार छात्र 'नागेंद्र रेड्डी' कैसे बना खौफ़नाक अपराधी ! ब्रिटेन से लेकर भारत तक पुलिस को देता रहा चकमा

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि थानाध्यक्ष रमेश चन्द्र साहनी के बच्चे 500 रुपये के नोटों की करीब 27 गड्डियां को बिस्तर पर बिछाकर हंसते हुए खेल रहे है और फोटो खिंचा रहे हैं.नोटों की गड्डियां करीब 14 लाख रुपये की बताई जा रही हैं. सवाल यह है कि आखिरकार थानाध्यक्ष के घर से इतनी सारी नोटों की गड्डियां कैसे रखी हुई थी. इतनी सारी नोटों की गड्डियों की तस्वीर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया.

Read More: Sambhal Marriage News In Hindi: गर्लफ्रैंड से मिलने पहुँचे युवक को पकड़ा रंगे हाथ ! फिर हुआ कुछ ऐसा जो कभी न सोचा वैसा

2 वर्ष पुरानी बताई जा रही वायरल तस्वीर

Read More: Crime In UP: 4 टाइम बम के साथ पकड़े गए जावेद का क्या कुछ और था प्लान ! यूपी एसटीएफ की सक्रियता के चलते बड़ी साजिश नाकाम

इस मामले में जब उन्नाव पुलिस से पूछा गया तो पहले तो वह बचते नजर आए लेकिन उसके बाद सीओ बांगरमऊ पंकज सिंह ने बताया की जांच में सामने आया है कि यह फोटो थानाध्यक्ष बेहटा मुजावर थाने के थानाध्यक्ष के घर की है .पूछताछ में रमेश चंद्र साहनी से पूछा गया है कि यह रकम कहां से आई. जिस पर उन्होंने बताया कि रिश्तेदार के द्वारा प्रॉपर्टी खरीदने के संबंध में रुपए यहां लाकर रखे हुए थे लेकिन इस बात को 2 वर्ष पूरे हो चुके हैं.

एसपी उन्नाव ने किया लाइन हाजिर

सवाल यह है कि इतनी बड़ी रकम घर पर थानाध्यक्ष के कैसे आयी और 2 वर्ष तक ऐसे कैसे रखी हुई थी कुछ तो घालमेल दिखाई दे रहा है.फिलहाल इस मामले में एसपी उन्नाव सिद्धार्थ शंकर मीणा ने थानाध्यक्ष रमेश चंद्र साहनी को लाइन हाजिर कर दिया है और पूरे मामले की जांच सीओ बांगरमऊ को सौंप दी है. 

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) मेडिकल कॉलेज से संबद्ध सदर अस्पताल के डॉ0 शरद (Dr Sharad) की ऐसी...
Cardiac Arrest: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत
Lucknow News: दूल्हे को नहीं भा रहे थे पण्डित के मंत्र ! फिर बौखलाए दूल्हे ने पुरोहित को जमकर पीटा, फिर हुआ ये
Kanpur Crime In Hindi: एक लाख का इनामिया हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर को क्राइम ब्रांच ने राजधानी दिल्ली से किया गिरफ्तार
Akhilesh Yadav News: बोले अखिलेश ! चुनाव आते ही नोटिस आने लगते हैं, सीबीआई के सामने नहीं होंगे पेश, जानिये किस मामले में भेजा गया समन?
Kanpur Crime In Hindi: लापता किशोरियों के बेर के पेड़ पर झूलते मिले शव ! परिजनों ने लगाए भट्टे ठेकेदार पर गम्भीर आरोप
Who Is Kanpati Maar Shankariya: कनपटी मार किलर जिसने 25 साल की उम्र में किए 70 कत्ल ! कोर्ट ने पांच महीने में दी फांसी, जानिए उसने मरने से पहले क्या कहा

Follow Us