Meerut Crime: इस पत्नी का शातिराना दिमाग देख पुलिस भी हैरान ! लूट के बाद हत्या बताकर पुलिस को किया गुमराह, सच्चाई जान आपके भी उड़ जाएंगे होश

मेरठ (Meerut) से बड़ा ही सनसनीखेज मामला (Sensational Case) सामने आया है. पति संग बाइक से ससुराल लौट रही पत्नी (Wife) ने पति की हत्या की साजिश शातिराना ढंग (Conspiracy Vicious Manner) से अपने प्रेमी (Lover) के साथ रच डाली. यही नहीं पत्नी ने पुलिस को लूट (Loot) के बाद हत्या की बात बताकर गुमराह किया. लेकिन पुलिस को पत्नी की बात पर शक हुआ और पत्नी व उसका प्रेमी पुलिस के हत्थे (Arrested) चढ़ गए.

Meerut Crime: इस पत्नी का शातिराना दिमाग देख पुलिस भी हैरान ! लूट के बाद हत्या बताकर पुलिस को किया गुमराह, सच्चाई जान आपके भी उड़ जाएंगे होश
मेरठ में पति की हत्या की प्रेमी संग रची थी साजिश, प्रतीकात्मक फोटो, साभार सोशल मीडिया

पहले पत्नी ने लूट के बाद हत्या बताकर पुलिस को किया गुमराह

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में जिस किसी ने भी यह वारदात सुनी वह दंग रह गया. दरअसल मेरठ में रहने वाली युवती अर्चना की शादी बागपत के अरुण से 6 माह पहले हुई थी. अरुण अपने ससुराल आया हुआ ,था, पत्नी अर्चना को लेकर बीते गुरुवार को बाइक से निकला था. तभी नहर पटरी रास्ते पर दो बाइक सवारों ने लूट के इरादे से उन्हें रोक लिया. जब अरुण ने विरोध किया तो उसे गोली मार दी जिसमें अरुण की दर्दनाक मौत (Shot Dead) हो गयी. हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस को पत्नी ने यही बताया कि लूट के इरादे से पहले बाइक सवारों ने रोका जब पति ने विरोध किया तो गोली चला दी और फरार हो गए.

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या की रची साजिश

पुलिस को अरुण की पत्नी अर्चना की बातों पर कुछ संशय लग रहा था. पुलिस ने गहनता से पड़ताल (Investigation) की तो जो सच्चाई सामने खुलकर आई उसे सुन पुलिस भी हैरान है. पुलिस को अर्चना के प्रेम सम्बन्ध (Relationship) की जानकारी हुई. सौरभ नाम के युवक से उसका प्रेम प्रसंग कई दिनों से था. पुलिस ने फिर अर्चना से कड़ाई से पूछताछ की और उसके प्रेमी का जिक्र किया तो वह टूट गयी और सच्चाई उगल डाली.

दरअसल अर्चना की शादी अरुण से 6 माह पहले हो चुकी थी तो प्रेमी और अर्चना को पति अरुण रास्ते का रोड़ा लगने लगा. फिर प्रेमी के साथ मिलकर अर्चना ने पति को रास्ते से हटाने की साजिश रची और उसे नाटकीय ढंग से लूट के बाद हत्या का रूप देकर पुलिस को गुमराह किया. बाइक सवारों में अर्चना का प्रेमी व उसके साथियों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया था.

आरोपित पत्नी व प्रेमी समेत 5 को किया गिरफ्तार

इस सच्चाई के सामने आने के बाद मृतक अरुण के पिता ने अर्चना व प्रेमी सौरभ के विरुद्ध थाने में तहरीर दी. एसएसपी रोहित सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने गहनता से पड़ताल की तब जांच पूरी हुई. मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी ने ही हत्याकांड (Murder Case)  को अंजाम दिया है. पत्नी व प्रेमी समेत हत्या के मामले में 3 अन्य आरोपितों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है.

Read More: J&K Bus Attack In Reasi: मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला ! 10 की मौत 33 घायल

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एसबीआई बैंक में तैनाती कर्मी के साथ कुछ अराजकतत्वों ने बीच सड़क...
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू

Follow Us