Farrukhabad News In Hindi: शादी में गर्म खाना न मिलने से भड़क गए बाराती ! चली जमकर कुर्सियां, दुल्हन के बगैर लौटी बारात

Farrukhabad News In Hindi

फर्रुखाबाद (Farrukhabad) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो एक शादी का है जानकारी के मुताबिक शादी में आए बाराती इतने भड़क गए कि उन्होंने मारपीट शुरू कर दी और हलवाई समेत लड़की पक्ष पर जमकर कुर्सियां बसाई. आरोप है कि बारातियों के नशे में होने की वजह से खाने में देरी हो गई जिस वजह से उन्हें गरम रोटी नहीं मिली इस वजह से वह सभी भड़क गए और उन्होंने जमकर हंगामा कर दिया बारात दुल्हन के बगैर वापस लौट गई.

Farrukhabad News In Hindi: शादी में गर्म खाना न मिलने से भड़क गए बाराती ! चली जमकर कुर्सियां, दुल्हन के बगैर लौटी बारात
बारात में चली कुर्सियां, image credit original source

ग़ुस्से में बारातियों ने बरसा दी कुर्सियां

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) में हो रही एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में बाराती लड़की पक्ष पर कुर्सियां बरसाते हुए नजर आ रहे हैं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे बारातियों को हिरासत में ले लिया वहीं इस घटना के बाद बारात दुल्हन के बिना ही वापस लौट गई.

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक यह घटना फर्रुखाबाद के शमशाबाद कस्बे के चौहट्टा मोहल्ले की है जहां पर रहने वाले तोताराम नाम के शख्स की बेटी की शादी थी, बाराती झूमते नाचते हुए शमशाबाद पहुंचे बाराती नशे की हालत में डांस कर रहे थे इसलिए वह सभी खाना खाने की टेबल तक देर में पहुंचे जिस वजह से उन्हें रोटी गरम नहीं मिली इस छोटी सी बात को लेकर बाराती भड़क गए और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया.

भड़के हुए बारातियो ने सबसे पहले हलवाई को टारगेट करते हुए उसके साथ गाली गलौज और मारपीट की इतना ही नहीं आरोप है कि कुछ बारातियों ने उस पर बंदूक भी तान दी मामले को बढ़ता देख लड़की पक्ष ने विरोध किया तो नशे में चूर बारातियों ने हंगामा करते हुए कुर्सियां उठा कर मारपीट करने लगे वही इस पूरी घटना में दुल्हन के भाई पिता समेत आधा दर्जन लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं.

barat_return_without_bride_farrukhabad
दुल्हन को बगैर लिए लौटी बारात, image credit original source
बिना दुल्हन लिए ही वापस लौटी बारात

इस हंगामा के बीच लड़की वालों ने शादी करने से इनकार कर दिया फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों को आमने-सामने बैठाकर समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन अंत में फैसला यह हुआ कि बारात बिना दुल्हन के ही वापस लौट गई. उधर वधू पक्ष का कहना है कि अधिकांश बाराती नशे की हालत में थे बार-बार उन्हें खाना खाने के लिए कहा जा रहा था बावजूद इसके वह लोग सुनने को तैयार नहीं थे लेकिन जब वह खाना खाने पहुंचे, तब तक खाना ठंडा हो चुका था इसी बात को लेकर उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया जिसमें हमारी तरफ से कई लोग घायल हुए हैं इसलिए हमने शादी करने से इनकार कर दिया है.

Read More: Kanpur Crime In Hindi: ख़रीददारी कर घर लौट रही महिला का युवक ने रोका रास्ता ! बीच रास्ते गलत कार्य करने का किया प्रयास, महिला ने मचाया शोर

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
NTA Neet Exam 2024: मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम को लेकर Supreme Court ने अब बड़ा निर्णय दिया है. अब 1563 छात्रों...
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था
Fatehpur Local News: फतेहपुर में ट्रक की टक्कर से दो की मौ'त ! रात भर रौंदते रहे वाहन
Modi Cabinet 3.O List 2024: नरेंद्र मोदी के कैबिनेट में किसको मिला कौन सा मंत्रालय ! यूपी के इस नेता को मिली महत्वपूर्ण जगह
Fatehpur News: फतेहपुर में पेशाब के बहाने बदमाश ने तान दी रायफल ! बीसी संचालक से लूट में तीन हुए गिरफ्तार
J&K Bus Attack In Reasi: मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला ! 10 की मौत 33 घायल
Kaushambi Rape Case: कौशांबी में नाबालिग छात्रा से रेप करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार ! क्या बाबा का चलेगा बुलडोजर?

Follow Us