CRIME:दुल्हन ने बेडरूम में ही कर दी दूल्हे की गला रेतकर निर्मम हत्या.!

सात दिन पहले ही बड़े धूमधाम से ब्याह कर आई दुल्हन ने अपने पति की गला रेतकर हत्या कर दी,घटना बिहार के बेतिया ज़िले की है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

CRIME:दुल्हन ने बेडरूम में ही कर दी दूल्हे की गला रेतकर निर्मम हत्या.!
दुल्हन ने की दूल्हे की हत्या।डेमो पिक

डेस्क:नई नवेली दुल्हन द्वारा अपने ही पति की बेहरमी से की गई हत्या की खबर (से सनसनी फैल गई है।पुलिस ने आरोपी दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया है।फ़िलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।लेक़िन घटना के पीछे की वजह अब तक सामने नहीं आ सकी है।यह वारदात बिहार के बेतिया ज़िले में हुई है।

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेतिया के बैरिया थाना क्षेत्र के मलाही टोला निवासी श्याम जी शाह की शादी बीते रविवार 13 दिसम्बर को बड़े ही धूमधाम से हुई थी। bride killed husband

आज सुबह जब श्याम जी शाह के बेडरूम का दरवाजा काफ़ी देर तक नहीं खुला तो माँ जगाने पहुँचीं।लेक़िन बेडरूम के अंदर का नज़ारा देख वह सन्न रह गई।खून से लथपथ श्याम जी शाह का शव बेड पर पड़ा हुआ था।और उनकी दुल्हन भी कमरे में मौजूद थी।

आरोपी दुल्हन ने भागने की कोशिश की लेक़िन उसे ग्रामीणों और परिजनों ने दौड़ाकर पकड़ लिया।सूचना पर पहुँचीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा आरोपी दुल्हन को हिरासत में ले लिया है।लेक़िन वह पुलिस के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे रही है।पुलिस को अब तक आला क़त्ल भी बरामद नहीं हुआ है।हर कोई घटना के पीछे की वजह जानना चाह रहा है।आख़िर ऐसा क्या हुआ कि सात दिन पहले ही ब्याह कर आई दुल्हन ने अपने ही हाँथो से अपने पति की निर्मम तरीक़े से गला रेतकर हत्या कर दी।

Read More: Deoria Acid Attack News: दिनदहाड़े दो लड़कियों पर हुए ऐसिड अटैक से सनसनी ! दोनों का उपचार जारी

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में युमना (Yamuna) नहाने गए 6 लड़के अचानक नदी में डूब गए. ग्रामीणों...
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप

Follow Us