Bihar News: रील्स (Reels) बनाने का ऐसा चढ़ा नशा ! कलयुगी पत्नी ने मायके वालों संग मिलकर पति की कर डाली हत्या

Bihar Reals Husband Murder

बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पत्नी का रील्स (Wife Made Reels) बनाना पति (Husband) को पसंद नहीं था, कई बार विवाद (Dispute) भी हुआ, लेकिन पत्नी की रील्स बनाने की आदत (Habit) नहीं छूट सकी. पति से छुटकारा पाने के लिए इस कलयुगी पत्नी ने रिश्तों का कत्ल करते हुए अपने मायके वालों के साथ मिलकर पति को मौत (Killed) के घाट उतार दिया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पत्नी समेत मायके वालों को गिरफ्तार किया है.

Bihar News: रील्स (Reels) बनाने का ऐसा चढ़ा नशा ! कलयुगी पत्नी ने मायके वालों संग मिलकर पति की कर डाली हत्या
बिहार बेगूसराय में पत्नी ने कर दी पति की हत्या,फोटो साभार सोशल मीडिया

रील्स का ऐसा चस्का, रिश्तों का ही इस पत्नी ने कर दिया कत्ल

आजकल सोशल मीडिया प्लेटफार्म (Social Media Platform) पर लोग फेमस (Famous) होने के लिये अपनी बसी-बसाई जीवन की ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं. अक्सर रील्स के चक्कर में अपनों के ही दुश्मन होते जा रहे हैं. कुछ ऐसा ही मामला बिहार के बेगूसराय से आया है जहां रिश्तों को झकझोर देने वाले इस मामले ने सनसनी फैला दी है. यहां रहने वाली पत्नी को ऐसा रील्स का चस्का लगा कि उसका पति से आएदिन झगड़ा शुरू हो गया. पति को यह सब पसन्द नहीं था, कुछ दिन बाद इस पत्नी ने पति की हत्या की साजिश रचकर उसे घर बुलाकर उसकी हत्या कर दी. 

पति से होता रहता था विवाद कहानी में यह भी ट्विस्ट 

जानकारी के मुताबिक बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) का रहने वाला महेश्वर राय (Maheswar Rai) का विवाह (Marriage) बेगूसराय फफौत गांव की रानी (Rani) से करीब 6 वर्ष पहले हुआ था. रानी अक्सर टिक टॉक और रील्स बनाया (Made Reels) करती थी. महेश्वर को यह सब बिल्कुल पसंद नहीं था. जिसको लेकर दोनों में विवाद (Dispute) भी बढ़ गया. बताया जा रहा कि महेश्वर कोलकाता में नौकरी करने लगा. पत्नी इस विवाद के बाद से मायके रहने लगी थी. लेकिन उसका रील्स बनाने का नशा नहीं उतरा, यह भी बात सामने आई है की रील्स बनाने को लेकर उसकी कई लड़को से भी बात होने लगी थी.

पत्नी ने मायके वालों संग रची हत्या की ऐसे  साजिश

पति से फोन पर भी इन्ही सब बातो को लेकर विवाद होता रहा. रानी ने उसे रास्ते से हटाने के लिए परिवार संग षडयंत्र रचा. उसने महेश्वर को बीते रविवार की रात बेगूसराय स्थित फफौत गांव ससुराल बुलाया. महेश्वर घर पहुंचा जहां पत्नी रानी व अन्य मायके वालों ने मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

जब महेश्वर के भाई रुदल ने फोन किया तो किसी और ने उठाया, उसे शक हुआ और उसने तत्काल इसकी सूचना अपने परिजनों को दी जब मौके पर परिजन पहुंचे तो देख दंग रह गए. महेश्वर का शव घर पर पड़ा हुआ था. वही इस घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपित पत्नी रानी समेत मायके वालों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

Read More: Chitrakoot Murder News: इंटरमीडिएट के छात्रों ने 7वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र का किया अपहरण और फिर दिया ऐसी घटना को अंजाम ! कांप जाएगी रूह

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) मेडिकल कॉलेज से संबद्ध सदर अस्पताल के डॉ0 शरद (Dr Sharad) की ऐसी...
Cardiac Arrest: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत
Lucknow News: दूल्हे को नहीं भा रहे थे पण्डित के मंत्र ! फिर बौखलाए दूल्हे ने पुरोहित को जमकर पीटा, फिर हुआ ये
Kanpur Crime In Hindi: एक लाख का इनामिया हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर को क्राइम ब्रांच ने राजधानी दिल्ली से किया गिरफ्तार
Akhilesh Yadav News: बोले अखिलेश ! चुनाव आते ही नोटिस आने लगते हैं, सीबीआई के सामने नहीं होंगे पेश, जानिये किस मामले में भेजा गया समन?
Kanpur Crime In Hindi: लापता किशोरियों के बेर के पेड़ पर झूलते मिले शव ! परिजनों ने लगाए भट्टे ठेकेदार पर गम्भीर आरोप
Who Is Kanpati Maar Shankariya: कनपटी मार किलर जिसने 25 साल की उम्र में किए 70 कत्ल ! कोर्ट ने पांच महीने में दी फांसी, जानिए उसने मरने से पहले क्या कहा

Follow Us