Bareilly Crime

उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Bareilly Crime In Hindi: हवलदार को मजाक करना पड़ा भारी ! साथी ने गर्दन पर गोली मार कर दी हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Bareilly Crime In Hindi: हवलदार को मजाक करना पड़ा भारी ! साथी ने गर्दन पर गोली मार कर दी हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी यूपी के बरेली (Bareilly) से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए दरअसल ड्यूटी कर रहे फौजी हवलदार ने अपने साथी हवलदार की गर्दन पर गोली मार दी, गोली लगते ही हवलदार जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक मृतक वीआरएस का कागजी काम पूरा करवाने के लिए देहरादून से आया था. घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक उससे मजाक कर रहा था इसलिए उसने उसे गोली मार दी.
Read More...
उत्तर-प्रदेश 

Bareilly Crime: युवक के माथे पर औजार से गोद डाला जय भोलेनाथ, फिर हुआ ये

Bareilly Crime: युवक के माथे पर औजार से गोद डाला जय भोलेनाथ, फिर हुआ ये Bareilly Crime: बरेली से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां प्रेमनगर क्षेत्र में रहने वाले युवक के रिश्तेदार पर आरोप है कि उसने नुकीले औजार से युवक के माथे पर जय भोलेनाथ गोद डाला. इस दौरान क्षेत्र में हड़कम्प मच गया. खास बात यह रही कि जिसने यह वारदात की वह उसी के समुदाय का ही था.
Read More...
क्राइम 

Bareilly Honeytrap News : हनीट्रैप के जाल में फंस गए रिटायर्ड दरोगा,बदनामी के डर से भेज दी रकम

Bareilly Honeytrap News : हनीट्रैप के जाल में फंस गए रिटायर्ड दरोगा,बदनामी के डर से भेज दी रकम बरेली में हनीट्रैप के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है.डॉक्टर के बाद अब रिटायर्ड दरोगा हनीट्रैप के जाल में फंस गए हैं.यहां अंजान लड़की ने दरोगा को पहले वाट्सअप वीडियो कॉल किया और अपना न्यूड वीडियो दरोगा के साथ एडिट कर वायरल करने की धमकी दी.जिसपर दरोगा ने बदनामी के चलते कई बार में रकम ट्रांसफर कर दी.बाद में ठगी का शक गहराया तो पुलिस का दरवाजा खटखटाया.
Read More...