आज का राशिफ़ल:इन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ...जानें सभी राशियों का हाल..!

आज दिनांक 4 जनवरी 2020 दिन शनिवार का दैनिक राशिफ़ल जानें..युगान्तर प्रवाह पर।

आज का राशिफ़ल:इन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ...जानें सभी राशियों का हाल..!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:आज के दिन आपको अपनी मेहनत का परिणाम मिलेगा जिसके कारण आपको अपने अंदर एक नया जोश और उत्साह देखने को मिलेगा लेकिन परिवार मे किसी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते है। आज के दिन किसी से छोटी छोटी बातो को लेकर मतभेद न करे।(aaj ka rashifal)

वृषभ:आज के दिन आप अपने कार्यो को अपनी इच्छानुसार करेंगे जिसकी वजह से आपको निरंतर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। किसी के बेवजह के लड़ाई झगड़ो मे न पड़े किसी तरह का बेवजह का आरोप लगने की संभावना बनेगी।(today horoscope)

मिथुन:आज के दिन आपको अपने भाग्य का पूरा सहयोग प्राप्त होगा और परिवार के सदस्यों की तरफ से भी मन प्रसन्नचित रहेगा। किसी के सामने गुस्से का प्रयोग न करे इसकी वजह से आपके बनते बनते कामो मे खराबी का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क:आज के दिन घर परिवार मे किसी मित्र या रिश्तेदार के यहा कोई मांगलिक काम आयोजन हो सकता है जिसमे आपको जाने का अवसर भी प्राप्त होगा। विद्यार्थियों के लिए प्रतियोगिता और परीक्षा मे सफलता प्राप्त होगी और पढ़ाई लिखाई से संबन्धित काम मे रुचि बनेगी।

Read More: Navratri Ke Totke Upay: नवरात्रि में अद्भुत है लौंग का ये प्रयोग ! धन की कमी होगी पूरी

सिंह:आज के दिन आपकी माता जी की सेहत से संबन्धित परेशनिया आपकी काम की रुकावट बन सकती है। आपके स्वभाव मे जल्दी से चिड़चिड़ा पन देखने को मिलेगा। मूड अच्छा करने के लिए अपने दोस्तो के साथ समय व्यतीत करें।

कन्या:आज के दिन आर्थिक तौर पर सुधार तय है। जीवन और कामकाज में दूसरों के लिए एक आदर्श बनें। ग़लतफ़हमी या कोई ग़लत संदेश आपका गर्मजोशी भरा दिन ठण्डा कर सकता है। अगर आप अपना नज़रिया आस-पास के ऐसे लोगों को बताएँ जो महत्वपूर्ण निर्णय लेते हों, तो आपको लाभ होगा।

तुला:आज के दिन ऐसा कोई जिसे आप जानते हैं, आर्थिक मामलों को ज़रूरत से ज़्यादा गंभीरता से लेगा और घर में थोड़ा-बहुत तनाव भी पैदा होगा। अगर अपने लव पार्टनर को अपना जीवनसाथी बनाना चाहते हैं तो उनसे आज बात कर सकते हैं।

वृश्चिक:आज के दिन आपका उदार स्वभाव आज आपके लिए कई ख़ुशनुमा पल लेकर आएगा। प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुँचाएंगे। आपको अपना बाक़ी वक़्त बच्चों के संग गुज़ारना चाहिए, चाहे इसके लिए आपको कुछ ख़ास ही क्यों न करना पड़े।

धनु:आज के दिन आपका ग़ुस्सा राई का पहाड़ बना सकता है, जो आपके परिवार को नाराज़ कर सकता है। सामाजिक गतिविधियाँ मज़ेदार रहेंगी, क्योंकि आपके कामो को जल्दी किसी की नज़र लगती है। अपने रहस्य किसी के सामने उजागर न करें।

मकर:आज के दिन अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल किसी मुश्किल में फँसे इंसान की मदद करने के लिए करें। दिन की शुरुआत में ही आज आपको कोई आर्थिक हानि हो सकती है जिससे सारा दिन खराब हो सकता है। जीवन और कामकाज में दूसरों के लिए एक आदर्श बनें अपने प्रिय की छोटी-मोटी भूल को अनदेखा करें इससे आपके जीवन में अच्छा तालमेल पैदा होगा।

कुंभ:आज के दिन आपका विनम्र स्वभाव सराहा जाएगा। कई लोग आपकी ख़ासी तारीफ़ कर सकते हैं। घर में किसी फंक्शन के होने की वजह से आज आपको बहुत धन खर्च करना पड़ेगा जिसके कारण आपकी आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है। घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा।

मीन:आज के दिन ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त व पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें। आपको अपना बाक़ी वक़्त बच्चों के संग गुज़ारना चाहिए, आज आप अपने किसी वादे को पूरा नहीं कर पाएंगे जिसकी वजह से आपका प्रेमी आपसे नाराज हो जाएगा। अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान रखेंगे तो आज के दिन आप कार्य क्षेत्र में कुछ बढ़िया कर सकते हैं।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Related Posts

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सात वर्षीय मासूम ने इलाज के अभाव में जिला अस्पताल में...
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू
Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब
NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था
Fatehpur Local News: फतेहपुर में ट्रक की टक्कर से दो की मौ'त ! रात भर रौंदते रहे वाहन
Modi Cabinet 3.O List 2024: नरेंद्र मोदी के कैबिनेट में किसको मिला कौन सा मंत्रालय ! यूपी के इस नेता को मिली महत्वपूर्ण जगह

Follow Us