oak public school

आज का राशिफ़ल:इस राशि के लोग आज रहें सावधान..जानें अपना दैनिक राशिफ़ल.!

आज दिनांक 1 नवम्बर 2019 दिन शुक्रवार का दैनिक राशिफ़ल जाने युगान्तर प्रवाह पर।

आज का राशिफ़ल:इस राशि के लोग आज रहें सावधान..जानें अपना दैनिक राशिफ़ल.!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:आज के दिन आपको परिवार का उत्तम स्तर का सुख प्राप्त होगा। इस समय मन में एक नया जोश दिखाई देगा। आज के दिन आपके स्वभाव मे गंभीरता एवं एकाग्रता की झलक देखने को मिलेगी। परिवार का सुख अच्छा मिलेगा।

वृषभ:आज के दिन घर परिवार में या किसी रिश्तेदार के यहाँ मांगलिक आयोजन हो सकता है। जिसमें आप सम्मिलित हो सकते है। जीवन साथी से संबन्धित परेशानियाँ दिखाई दे सकती है। किसी तरह धन का बड़ा खर्चा निकल कर आ सकता है।

मिथुन:आज के दिन मन मे नकारात्मक विचार जन्म लेंगे। आज के दिन कुटुंब परिवार से किसी तरह का दबा हुआ झगड़ा उभर कर आ सकता है। आज के दिन किसी से बेवजह न उलझे दूसरे लोगों के अंदर कमी निकालने से बचें।

कर्क:आज के दिन आपके द्वारा की हुई मेहनत रंग लाएगी। आज के दिन आपको हर तरह के कार्य मे सफलता मिलेगी। आपको पेट से संबन्धित परेशानियाँ होने की संभावना है। आज के दिन प्रेम संबंधो मे खटास आ सकती है।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इस राशि के जातकों को मिल सकता है पुराना पैसा ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

सिंह:आज के दिन कोई बड़ा निवेश कर सकते है। आज के दिन आपके लिए सुखद समाचारों की प्रदानता रहेगी और भाग्य का अच्छा साथ प्राप्त होगा। जीवनसाथी की तरफ से कुछ दिक्कतें बन सकती है।

Read More: Aaj Ka Rashifal 18 फरवरी 2024: इस राशि के जातक को पुराना रोग करेगा परेशान ! किसी को मिल सकता है अशुभ समाचार, जानिए Kal Ka Rashifal

कन्या:आज के दिन आपको कार्य के क्षेत्र मे किसी प्रकार की बाधा उत्पन्न हो सकती है। किसी कार्य को लेकर मन मे चिंता लगी रहेगी। आज के दिन किसी भी तरह का घर मे तोड़-फोड़ कराना आपको अचानक से धन खर्चे की ओर लेकर जाएगा।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इन राशि के जातकों का बनेगा बड़ा काम ! कुछ का बिगड़ सकता है स्वास्थ्य

तुला:आज आपके द्वारा बनाई गयी योजनाओं मे सफलता नही मिलेगी। इसलिए किसी तरह का धन का निवेश न करें। आज के दिन आपको कमर, पाँव की तकलीफ़े निकल आ सकती है। आज के दिन आपको अपने दिमाग का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा।

वृश्चिक:आज के दिन आपकी बोली दूसरों पर प्रभाव डालने वाली रहेगी। आज के दिन की गयी साझेदारी जीवन को सुखमय बनाने मे कामयाब रहेगी। आज के दिन आप सज्जन व्यक्तियों का सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे। आज आपके आत्मविश्वास मे बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी।

धनु:आज के दिन आपको परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा सुख मिलेगा। आज आपको अपने अंदर आत्मविश्वास बढ़ता हुआ दिखाई देगा। आज के दिन आपको अपने सहकर्मियों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा।

मकर:आज के दिन आपके स्वभाव मे गुस्से की अधिकता देखने को मिलेगा। इस समय आपके लिए सामान्य हालत बने रहेंगे। परिवार में किसी का स्वास्थ्य खराब होने की संभावना रहेगी। भाई-बन्धुओं से थोड़ी परेशानियाँ बढ़नी संभव है।

कुंभ:आज के दिन आपको परिवार का सुख प्राप्त नहीं होगा। पढ़ाई–लिखाई में मन नहीं लग पाएगा। आज आपके मन मे स्वार्थ की भावना उत्पन्न हो सकती है। जिसके कारण आपके बनते–बनते काम बिगड़ने की संभावना रहेगी।

मीन:आज के दिन आप कठिन कार्यों में भी अपनी योग्यता और बुद्धिमता के आधार पर सफलता हासिल करेंगे। लेकिन उधार के लेन-देन से बचें। आज के दिन आपको कोई भी काम पूरा करने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जी को भगवान शिव यानी रुद्र का 11वां अवतार कहा जाता है. साल 2024...
Political Kavita: आने वाले हैं शिकारी मेरे गांव में Lyrics In Hindi ! Aane Wale Hai Shikari Mere Ganv Me
Fatehpur News: मजदूर के घर जन्मी सफलता ! आंक्षा ने बदली पेशानी की रेखाएं
Fatehpur News Today: फतेहपुर में करंट की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत, चार घायल, FCI गोदाम में पड़ रही थी स्लैब
UP Board Result 2024 Intermediate Topper: यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में सीतापुर के शुभम वर्मा टॉपर ! फतेहपुर को मिला तीसरा स्थान
UP Board Result 2024 High School Topper: यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा में ये रहे टॉपर ! फतेहपुर में इन्होंने मारी बाजी
Fatehpur Local News: मौत बांट रहे हैं फतेहपुर के नर्सिंग होम ! धृतराष्ट्र बना स्वास्थ्य विभाग

Follow Us