UP:अपनी माँ संग सड़क पर प्रवासियों की मदद करने पहुँची अखिलेश यादव की बेटी..!

आगरा एक्सप्रेस वे पर जा रहे प्रवासी मजदूरों को भोजन, पानी आदि बाँट रहीं पूर्व साँसद व सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव व उनकी बेटी का वीडियो वायरल हो रहा है..पढ़े पूरी ख़बर विस्तार से युगान्तर प्रवाह पर।

UP:अपनी माँ संग सड़क पर प्रवासियों की मदद करने पहुँची अखिलेश यादव की बेटी..!
प्रवासी मजदूरों को भोजन पैकेट देती डिंपल यादव।फ़ोटो-फेसबुक।

डेस्क:सड़कों से निकल रहे भूखे प्यासे प्रवासी मजदूरों के लिए कई लोग देवता बनकर उभरे हैं।लगातार राहगीरों के भोजन पानी की व्यवस्था कर रहे हैं। राजनीतिक पार्टियों के लोग भी लगातार मदद कर रहे हैं।समाजवादी पार्टी की तरफ़ से भी मदद जारी है।

ये भी पढ़े-यूपी में लागू हुआ एस्मा क़ानून आख़िर है क्या..!

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।जिसमें पूर्व साँसद डिंपल यादव अपनी बेटी संग सड़कों से निकल रहे प्रवासी मजदूरों को भोजन के पैकेट, पानी आदि अपने हाँथो से बांट रहीं हैं।वीडियो देखकर लोग सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल और उनकी बेटी की तारीफ़ कर रहे हैं।

ये भी पढ़े-कोरोना:अमेरिका और इटली के बाद इस देश पर हुआ है कोरोना का तगड़ा हमला..पहुँचा नम्बर दो पर..सड़कों पर पड़ी हैं लाशें..!

Read More: Fatehpur Double Murder: फतेहपुर में मां-बेटे की नि'र्मम ह'त्या से दहला जनपद ! आईजी सहित पहुंचे आला अधिकारी, छावनी बना गांव

बताया जा रहा है यह वीडियो शुक्रवार 21 मई का है।डिंपल अपनी बेटी संग प्रवासियों की मदद करने आगरा एक्सप्रेस पर पहुँची थीं।उनके साथ सपा के कुछ कार्यकर्ता भी पहुँच गए थे।जिन्होंने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

Read More: Kaushambi Rape Case: कौशांबी में नाबालिग छात्रा से रेप करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार ! क्या बाबा का चलेगा बुलडोजर?

ये भी पढ़े-फतेहपुर:ढ़ाई महीने बाद नसीब हुआ एक पिता को बेटे का शव..गाँव में होगा अंतिम संस्कार..!

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

वीडियो में पूर्व सांसद खुद गाड़ी से भोजन के पैकेट निकालकर दे रही हैं।इस सेवा में उनके साथ उनकी बेटी भी हाथ बंटा रही है। सपा कार्यकर्ता इस दौरान हाइवे पर रोडवेज की बसों और प्राइवेट वाहनों को रोकते दिखाई दिए।जैसे ही बस रुकती डिंपल कार्यकर्ताओं के माध्यम से भोजन और पानी प्रवासियों तक पहुंचातीं हैं।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में आगामी 21 जुलाई को हिंदू महापंचायत (Hindu Mahapanchayat) का आयोजन मलवां (Malwan)...
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड

Follow Us