Fatehpur News : बोर्ड परीक्षा देने जा रहे छात्र की मार्ग दुर्घटना में मौत

फतेहपुर के हुसैनगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह बोर्ड परीक्षा देने जा रहे हाईस्कूल के छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई. छात्र की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

Fatehpur News : बोर्ड परीक्षा देने जा रहे छात्र की मार्ग दुर्घटना में मौत
मृतक छात्र ( फाइल फोटो ), पोस्टमार्टम हॉउस में मौजूद परिजन

Fatehpur News : फतेहपुर के हुसैनगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह हुए सड़क हादसे में हाईस्कूल के छात्र की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार हुसैनगंज थाना क्षेत्र के पाठकपुर मजरे मवई निवासी घनश्याम पाल का 16 वर्षीय पुत्र दिपांशु पाल मवई में मां राधिका पब्लिक स्कूल में कक्षा 10 का छात्र था.

मंगलवार सुबह बोर्ड परीक्षा देने के लिए बाइक से सरस्वती विद्या मंदिर फतेहपुर जा रहा था. बीच रास्ते में बजरंगापुर के निकट बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसके चलते दीपांशु बुरी तरह घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस घायल छात्र को लेकर हुसैनगंज के सरकारी स्वास्थ्य केंद्र पहुँचीं जहां से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल फतेहपुर के लिए रेफर कर दिया. जहां बीच रास्ते में छात्र ने दम तोड़ दिया. 

मृतक छात्र के चचेरे भाई महेश पाल ने बताया कि दिपांशु घर से अकेले बाइक से बोर्ड परीक्षा देने के लिए निकला था, हेलमेट लिए हुआ था, लेकिन घटना के वक्त हेलमेट लगाए था या नहीं यह पता नहीं चल पाया है, हालांकि हेलमेट पूरी तरह से टूटा हुआ घटनास्थल पर मिला है. महेश ने बताया कि मृतक दो भाइयों में सबसे बड़ा था. छोटा भाई हिमांशु है. मां कलावती हादसे के बाद से बदहवास हैं.

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Somnath jyotirlinga Story: ज्योर्लिगप्रसिद्ध 12 ज्योतिर्लिंगों में से गुजरात के सोमनाथ मंदिर की अद्भुत महिमा है. कई बार आक्रमण करके...
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा

Follow Us