Fatehpur Dr JK Umrao : बच्चे की मौत मामले में डॉक्टर जे.के. उमराव व स्टाफ़ के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

फतेहपुर के जेके उमराव अस्पताल में भर्ती एक बच्चे की मौत हो जाने के बाद अस्पताल के संचालक डॉक्टर जेके उमराव औऱ वहां के स्टाफ के विरुद्ध परिजनों की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने गम्भीर धराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Fatehpur Dr JK Umrao : बच्चे की मौत मामले में डॉक्टर जे.के. उमराव व स्टाफ़ के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा
JK Children Hospital Fatehpur

Fatehpur Dr JK Umrao : फतेहपुर जिला मुख्यालय में जेल रोड स्थित चाइल्ड स्पेशलिस्ट जे.के.उमराव हॉस्पिटल एक बच्चे की मौत के बाद फिर से चर्चा में है. अस्पताल के संचालक डॉ. जेके उमराव औऱ वहां के स्टाफ़ के विरुद्ध मृतक बच्चे के पिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. हांलाकि पुलिस ने मुकदमा परिजनों द्वारा सोमवार को कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन किए जाने के बाद दर्ज किया गया.

क्या है मामला...

मलवां थाना क्षेत्र के कोराई गाँव निवासी अमरीश दुबे ने अपने एक माह के बच्चे को सर्दी जुकाम हो जाने पर शहर के जेल रोड स्थित जेके उमराव हॉस्पिटल में बीते 26 दिसम्बर को भर्ती कराया था. अमरीश का आरोप है कि इस बीच अस्पताल द्वारा लगातार रुपए लिए जाते रहे. भर्ती के तुरन्त बाद दवा, खून औऱ प्लेटलेट्स के नाम पर 80 हज़ार लिए गए थे. इसके बाद लगातार पैसों की मांग की जाती रही.कई बार ऑनलाइन पेमेंट भी किया.

लेकिन उनके भर्ती बच्चे को उन्हें देखने नहीं दिया गया. 10 जनवरी को और पैसे लेकर उनके बच्चे की डेडबॉडी देकर उन्हें अस्पताल से भगा दिया गया.मामले की शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. सोमवार को परिजन कलक्ट्रेट पहुँच कर धरने पर बैठ गए औऱ आरोपी डॉक्टर व स्टाफ़ के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग की. जिस पर एसडीएम ने जांच कर मामले में मुकदमा दर्ज करने की बात कही थी. देर शाम कोतवाली पुलिस ने आरोपी डॉक्टर जेके उमराव व अस्पताल स्टाफ़ के विरुद्ध धोखाधड़ी, लापवाही आदि की धराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

Read More: Unnao Bus Accident News: उन्नाव में भीषण सड़क हादसा 18 लोगों की मौत ! बड़ी संख्या में लोग घायल, देखें पूरी सूची

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. घटना...
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना

Follow Us