×
विज्ञापन

UP New DGP: रिटायर हुए डीजीपी H.C. Awasthi प्रशांत कुमार को मिला चार्ज

विज्ञापन

यूपी के डीजीपी हितेश चन्द्र अवस्थी बुधवार को सेवानिवृत्त हो गए, उनकी जगह पर डीजीपी का चार्ज एडीजी क़ानून व्यवस्था प्रशान्त कुमार को मिल गया है। फ़िलहाल नए डीजीपी की नियुक्ति नहीं हुई है. UP DGP News Prashant Kumar ADG Law And Order Dgp Charged

UP DGP News: यूपी के डीजीपी हितेश चन्द्र अवस्थी बुधवार को सेवानिवृत्त हो गए।फिलहाल यूपी में नए डीजीपी की नियुक्ति तक एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार को डीजीपी का चार्ज सौंप दिया गया है। UP DGP News ADG Prashant Kumar Charged

डीजीपी अवस्थी ने बुधवार को एडीजी प्रशांत कुमार को कार्यभार हैंडओवर कर दिया। रिटायरमेंट पर किसी भी तरह का विदाई समारोह का आयोजन नहीं किया गया। दरअसल डीजीपी के रिटायरमेंट पर रैपिड परेड का आयोजन किया जाता है, जिसे कोरोना के चलते एच सी अवस्थी ने मना कर दिया है।

विज्ञापन
विज्ञापन

मुकुल गोयल के नाम की चर्चा..

यूपी में नए डीजीपी के लिए तीन नामों की चर्चा हो रही है।इसमें सबसे आगे नाम मुकुल गोयल का है।गोयल 1987 बैच के आईपीएस अफ़सर हैं।गोयल वर्तमान में एडीजी बीएसएफ के पद पर तैनात हैं।

ये भी पढ़ें- Fatehpur UP News: ठेकेदार मनीष तिवारी हत्याकांड का दूसरा आरोपी भी हुआ गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- Up News: छह फेरों तक सब ठीक सातवें से पहले दुल्हन का इंकार कहा नहीं पसंद है दूल्हा


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।