×
विज्ञापन

UP Lockdown News: यूपी में फिर बढ़ा लॉकडाउन अब 31 तक बंद रहेगा प्रदेश।

विज्ञापन

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए एक बार फिर लॉकडाउन (Up Lockdown News)की अवधि को बढ़ा दिया गया है। अब 31 मई की सुबह तक प्रदेश में कर्फ्यू रहेगा।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट (UP Lockdown News Latest In Hindi Corona India Updates News)

UP Lockdown News: यूपी में बढ़ते कोरोना के मामलों को नियंत्रित करने के लिए Yogi Government द्वारा साप्ताहिक Lockdown की अवधि को बढ़ाते हुए इसे 24 मई से 31 मई की सुबह 7 बजे तक फिर से बढ़ा दिया गया है। कोरोना के बदले रूप ब्लैक फंगस यूपी में लगातार बढ़ रहा है कई जिलों से मरने की भी खबरें आ रही हैं जिसको देखते हुए लॉक डाउन की अवधि को फिर से बढ़ा दिया गया है।(UP Lockdown News UP Lockdown Extended 31 May)

विज्ञापन
विज्ञापन

यूपी सरकार के प्रवक्ता नहीं जानकारी देते हुए बताया कि लॉकडाउन की वजह से कोरोना की रफ्तार धीमी पड़ी है जिसके सकारात्मक परिणाम मिल रहे हैं जिसको ध्यान में रखकर प्रदेश सरकार ने एक सप्ताह के लिए फिर से लॉकडाउन (UP Lockdown News)की अवधि को बढ़ा दिया है।आपको बतादें जीवन और जीविका के संकट को देखते हुए इसबार कोविड में ज्यादा सख्ती नहीं हो रही है। माना जा रहा है कि अभी दो सप्ताह का लॉक डाउन और बढ़ाया जा सकता है।इस अवधि में जरूरी सेवाएं चलती रहेंगी।

ये भी पढ़ें- UP Lockdown News Updates: यूपी में फिर बढ़ सकता है Lockdown गांवों में फैल रहा है कोरोना।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।