×
विज्ञापन

UP Lockdown News: अब बंद हो चुका है उत्तर प्रदेश.बढ़ते कोरोना की वज़ह से सरकार ने लिया फैसला।

विज्ञापन

उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh)में बढ़ते कोरोना(Corona Virus)के मामलों को देखते हुए योगी आदित्यनाथ(yogi adityanath)ने अहम फैसला लिया है।उन्होंने लॉकडाउन(UP Lockdown News)की अवधि को बढ़ा दिया है।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।(UP Lockdown Latest News Today)

UP Lockdown News Today: यूपी में कोरोना का कहर जारी है। कहीं ऑक्सीजन(UP Oxygen Crisis)की तो कहीं अस्पतालों में बेड की किल्लत की वज़ह से उत्तर प्रदेश(Uttar pradesh)में चारो ओर मौत का आंकड़ा बढ़ गया है।यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath)इस सबको देखते हुए प्रदेश में लॉकडाउन(UP Lockdown News)की अवधि को बढ़ा कर सोमवार सुबह सात बजे तक करने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें- UP Lockdown News:यूपी में इसदिन को छोड़कर बन्द रहेगा पूरा प्रदेश।

विज्ञापन
विज्ञापन

अभी तक योगी सरकार (Yogi Government)ने गुरुवार की सुबह सात बजे तक के किए उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh)में लॉकडाउन(UP Lockdown News)बढ़ाया था। जबकि शुक्रवार रात आठ बजे से फिर लॉकडाउन(UP Lockdown News)लग जाता लेकिन सरकार के इस फैसले से अब यह माना जा रहा है कि उत्तर प्रदेश में अब पूर्ण लॉकडाउन(UP Lockdown News)लग चुका है।

 पूरे देश मे लगातार लोग ऑक्सीजन की कमी से मर रहें हैं।RTPCR सहित अन्य कोविड की जांच में कोरोना का नया वायरस पकड़ में नहीं आ रहा है। उत्तर प्रदेश में हुए पंचायत चुनाव ने शहर से लेकर गांव तक सभी को संक्रमित कर दिया है।जिसकी वजह से लोग मरने के लिए मजबूर हैं।(UP Lockdown News Today)


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।