×
विज्ञापन

UP Corona Updates:यूपी के पांच जिलों में लॉकडाउन लगाने के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दिया आदेश।

विज्ञापन

उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh)में बढ़ते कोरोना(Corona Virus)से भयावह स्थिति को देखते हुए सोमवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सरकार को पांच जिलों में पूर्ण लॉकडाउन लगाने के आदेश दिए हैं।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..(UP Corona Updates)

UP Corona Updates: यूपी में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए प्रदेश के पांच जिलों में 26 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाने के आदेश दिए है। इन जिलों में लखनऊ प्रयागराज, वाराणसी, गोरखपुर सहित कानपुर शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- Delhi Lockdown:दिल्ली में लगा लॉकडाउन इसदिन तक रहेंगी पाबंदियां.शराब के लिए लगी लंबी लाइन।

विज्ञापन
विज्ञापन

कोरोनो वायरस की वज़ह से प्रदेश के बिगड़ते हालातों को देखते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट(Allahabad Highcourt News) ने यूपी सरकार को आदेश जारी किया है। नए आदेशों के तहत दिन के 11 बजे के बाद दूध और सब्जी की भी दुकानों को बंद रखा जाएगा।आपको बतादें कि अभी सरकार की तरफ़ से लॉकडाउन की गाइडलाइंस आना बांकी है।

इमरजेंसी सेवाओं को छोड़कर सभी चीजें बंद रहेंगी।आपको बतादें कि यूपी में कोरोनो से संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।इससे पहले एक हप्ते का लॉकडाउन दिल्ली सरकार ने लगाया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।