×
विज्ञापन

UP:धड़ाधड़ गिर रहे कप्तानों के विकेट.प्रयागराज के बाद इस ज़िले के एसपी हुए सस्पेंड.!

विज्ञापन

यूपी में बढ़ते अपराधों के बीच पुलिस कप्तानों पर गाज गिरनी शुरू हो गई है.. प्रयागराज एसएसपी के सस्पेंड होने के बाद चौबीस घण्टे के भीतर ही महोबा ज़िले के एसपी भी सस्पेंड कर दिए गए हैं..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

लखनऊ:यूपी में बढ़ी हुई आपराधिक वारदातों से योगी सरकार की जमकर किरकिरी हो रही है।हर तरफ़ से लूट, हत्या और बलात्कार की आ रही खबरों से सरकार बिगड़ी क़ानून व्यवस्था के मुद्दे पर विरोधी दलों के निशाने पर है।लेकिन इस बीच सीएम योगी जिलों में तैनात पुलिस अफ़सरों से बेहद खफ़ा हो गए हैं।जिसका परिणाम यह है कि अब पुलिस कप्तान सीएम की रडार में आ गए हैं। mahoba sp suspend

ये भी पढ़ें-UP:प्रदेश में हो रहीं हैं ताबड़तोड़ हत्याएं..मॉर्निंग वॉक पर निकले जिम ट्रेनर को बदमाशों ने गोलियों से भूना.!

मंगलवार को प्रयागराज के एसएसपी अभिषेक दीक्षित को अपराध नियंत्रण में नाकाम, भ्रष्टाचार और क़ानून व्यवस्था में शिथिलता का हवाला देकर सस्पेंड कर दिया गया और वहाँ डीआईजी रैंक के अधिकारी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी को नियुक्त कर दिया गया। mahoba sp manilal patidar suspend

ये भी पढें-कंगना के घर पर चल रहा बीएमसी का बुलडोजर..!

प्रयागराज के एसएसपी को सस्पेंड हुए अभी चौबीस घण्टे भी नहीं बीते थे कि प्रयागराज मंडल के ही महोबा ज़िले के एसपी मणिलाल पाटीदार को भ्रष्टाचार के गम्भीर आरोप पर सस्पेंड करने का आदेश गृह विभाग उत्तर प्रदेश द्वारा जारी कर दिया गया है।महोबा के नए पुलिस अधीक्षक के तौर पर अरुण कुमार श्रीवास्तव को नियुक्त किया गया है।अब तक अरुण पुलिस उपायुक्त कमिश्नरेट लखनऊ थे।

ये भी पढ़ें-उन्नाव रेप केस:तत्कालीन डीएम व दो एसपी के विरुद्ध होगी कार्यवाही..सीबीआई जाँच में हुआ खुलासा..!

कहा जा रहा है कि सीएम योगी कुछ जिलों के पुलिस कप्तानों से बेहद नाराज हैं।प्रयागराज से शुरू हुई कार्यवाही महोबा पर ही नहीं रुकेगी जल्द ही कई और जिलों के पुलिस कप्तानों के विकेट उखड़ सकतें हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।