×
विज्ञापन

Kanpur news: Birthday Party में मेडिकल छात्रा से दुष्कर्म फेसबुक से हुई थी दोस्ती

विज्ञापन

यूपी के कानपुर(kanpur news) ज़िले में मेडिकल की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

कानपुर:यूपी के कानपुर ज़िले(kanpur news) में मेडिकल की एक छात्रा से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है।पीड़िता ने डीआईजी से मिल न्याय की गुहार लगाई है। kanpur news

जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्रा मूल रूप से इंदौर की रहने वाली है।औऱ वह कानपुर मेडिकल कॉलेज की छात्रा है औऱ यहीं हॉस्टल में रहती है।

पीड़िता ने बताया कि पिछले साल सितंबर महीने में  फेसबुक पर उसकी दोस्ती लखनऊ के रहने वाले युवक पंकज चड्ढा से हो गई थी।

दोस्ती आगे बढ़ी तो युवक कानपुर में छात्रा से मिलने के लिए आ गया औऱ फ़िर दोनों के बीच मुलाकात का सिलसिला लगातार होने लगा अक्सर युवक अपनी कार से छात्रा को घुमाने के लिए ले जाता था औऱ फिर उसे हॉस्टल में छोड़ वापस लखनऊ चला जाता था।Kanpur rape

पीड़ित छात्रा के मुताबिक 15 फरवरी को आरोपी युवक ने मोबाइल पर उसे अपने बर्थ-डे में शामिल होने का न्यौता दिया।16 फरवरी को आरोपी पंकज ने छात्रा को मॉल रोड स्थित एक होटल में बुलाया और देर तक पार्टी की।पार्टी में आए सभी दोस्तों के जाने के बाद उसने छात्रा को नशीला पदार्थ मिला केक खिलाया जिससे लड़की बेहोश हो गई। kanpur medical student rape case

होश में आने पर छात्रा ने अपने आप को बेड पर अस्त-व्यस्त पाया।इतना ही नहीं आरोपी को फोन मिलाने पर उसका फोन बंद आया। छात्रा ने जब होटल का रजिस्टर खंगाला तो उसमें उसका नाम मुंबई निवासी हेमंत राव लिखा मिला।

परेशान छात्रा ने इसके बाद पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।उसने कानपुर डीआईजी से मिल आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने का अनुरोध किया है।छात्रा को शक है कि कंही आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो तो नहीं बना लिया है।फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।