×
विज्ञापन

Uttar Pradesh:किसान की गोलीमार कर हत्या आरोपियों के विरूद्ध दर्ज कराया था छेड़छाड़ का मुकदमा

विज्ञापन

सोमवार को हाथरस(hathras news)में एक बार फ़िर बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है एक किसान की दबंगो द्वारा गोलीमार कर हत्या कर दी गई है.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

हाथरस:यूपी का हाथरस ज़िला एक बार फ़िर से सुर्खियों में है।यहाँ सोमवार को दबंगो द्वारा एक बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम दिया गया है।खेत में काम कर रहे किसान की गोलीमार कर हत्या कर दी गई है।मृतक की पुत्री ने बताया है कि जिन लोगों ने पिता को मौत के घाट उतारा है उन्होंने पहले मेरे साथ जबरदस्ती की थी इसकी शिकायत पिता द्वारा थाने में की गई थी।इसी खुन्नस में आरोपियों द्वारा आज गोली मार दी गई।Hathras news

मामला सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गाँव का है।यहां के रहने वाले अमरीश शर्मा(53) अपने खेतों में आलू की खुदाई करवा रहे थे इसी दौरान आरोपी गौरव शर्मा, ललित शर्मा अपने चार पाँच साथियों सहित गाड़ी से आए औऱ अमरीश शर्मा के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे।फायरिंग में अमरीश को कई गोली औऱ उनकी मौक़े पर ही मौत हो गई।

विज्ञापन
विज्ञापन

ढाई साल पहले क्या हुआ था..

दरअसल इस रंजिश की शुरुआत ढाई साल पहले हुई थी।साल 2018 में मुख्य आरोपी गौरव शर्मा ने मृतक की बेटी के साथ घर में घुसकर छेड़छाड़ की थी।जिसकी शिकायत मृतक द्वारा थाने में की गई थी उस वक आरोपी को पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया था।कुछ दिनों बाद आरोपी जमानत पर जेल से बाहर आ गया था।उसके बाद से ही दोनों परिवारों के बीच रंजिश चल रही थी।

बताया जा रहा है कि आरोपी की तरफ़ से लगातार मुकदमा वापसी का दबाव बनाया जा रहा था।सोमवार को भी पहले इसी बात को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद आरोपी ने अपने साथियों संग मिलकर अमरीश को मौत के घाट उतार दिया।

हाथरस के पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया गया कि थाना सासनी क्षेत्र के ग्राम नौजरपुर में घटित घटना में पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये 01 नामजद हत्यारोपी ललित शर्मा पुत्र सन्तोष शर्मा को गिरफ्तार कर पुलिस द्वारा आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।शेष अभियुक्तों की भी शीघ्र ही गिरफ्तारी की जायेगी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।