oak public school

हाथरस गैंगरेप:पीड़िता की मौत पर देश भर में उबाल..दरिंदो ने तोड़ दी थी क़मर.काट ली थी ज़बान.!

हाथरस गैंग (hathras gang rape case)पीड़िता की मंगलवार सुबह दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई है..जिसके बाद से पूरे देश में लोगों का आक्रोश फूट पड़ा है..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..

हाथरस गैंगरेप:पीड़िता की मौत पर देश भर में उबाल..दरिंदो ने तोड़ दी थी क़मर.काट ली थी ज़बान.!
हाथरस गैंगरेप:पीड़िता के घर के बाहर मौजूद पुलिस बल।

डेस्क:दिल्ली का निर्भया कांड आपको याद है न ठीक वैसी ही दरिंदगी यूपी के हाथरस में एक दलित (वाल्मीकि समाज) बिटिया के साथ हुई है।14 दिनों से जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही पीड़िता ने मंगलवार सुबह दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया है।पीड़िता की मौत के बाद पूरे देश में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है लोग दरिन्दों को फाँसी की सजा दिए जाने की माँग कर रहें हैं। (hathras gang rape case)

ये भी पढ़ें-UP:हाथरस गैंगरेप पीड़िता की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत.!

हाथरस के थाना चंदपा क्षेत्र के एक गांव में अपनी मां के साथ खेत पर चारा लेने के लिए गई युवती के साथ गांव के ठाकुर बिरादरी के दबंगों ने पहले तो दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।उसके बाद उसे जान से मारने की कोशिश की, लेकिन युवती के चीखने-चिल्लाने से मौके पर ग्रामीणों को आता देख दबंग वहां से फरार हो गए।इसके बाद पीड़ित युवती के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।(Hathras gang rape victim death)

ये भी पढ़ें-UP:सार्वजनिक दुर्गा पूजा महोत्सव पर रहेगी रोक, घरों में स्थापित करें प्रतिमा.!

Read More: Bareilly News: 15 साल की उम्र में क्रिकेट खेलने के दौरान लगा चोरी का आरोप ! 32 साल बाद इस तरह कोर्ट ने सुनाया अपना फैसला

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवती को अलीगढ़ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था।इससे पहले हाथरस के पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया था कि 14 सितंबर को हुये इस सामूहिक दुष्कर्म के मामले में चारों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।(Hathras gang rape case updates)

Read More: Kanpur Crime In Hindi: 70 वर्षीय स्कूल संचालिका के घर पर डकैती डालने वाले बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ ! शातिराना ढंग से दे रहे थे घटना को अंजाम

ये भी पढ़ें-UP:आप नेता संजय सिंह ने जारी की लिस्ट..बताया कंहा कंहा तैनात हैं 'ठाकुर' अधिकारी.!

Read More: Badaun Double Murder: बच्चों की हत्या 'साजिश-बदला या नफरत' ! पीएम रिपोर्ट में दिखी साजिद की हैवानियत, दूसरा आरोपी जावेद हुआ गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़िता के साथ हैवानों ने पहले गैंगरेप किया इसके बाद उसका दुप्पटे से गला दबाकर मारने की कोशिश की साथ ही वह ज़बान न खोल सके इसके लिए उसकी जीभ काट ली और इतना ही नहीं उसकी रीढ़ की हड्डी को भी तोड़ दिया गया था।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) और फतेहपुर (Fatehpur) की सीमा में बने यमुना (Yamuna) नदी के पुल से...
Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पूर्व सपा विधायक का बेटा BJP में शामिल ! वजह ये बताई जा रही है
Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन
Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी
Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध

Follow Us