×
विज्ञापन

हाथरस कांड:राहुल गाँधी को रोकते वक़्त यूपी पुलिस ने जमकर की बदसलूकी..ज़मीन पर गिराया..देखें ये तस्वीरें.!

विज्ञापन

दिल्ली से हाथरस पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल गाँधी, व प्रियंका गांधी के काफिले को यूपी पुलिस द्वारा नोएडा में रोक लिया गया..इसके बाद दोनों नेता कार्यकर्ताओं संग पैदल चल पड़े.लेक़िन पुलिस द्वारा उन्हें पैदल भी जाने नहीं दिया जा रहा है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

डेस्क:दिल्ली से हाथरस पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल गाँधी, व प्रियंका गांधी के काफिले को यूपी पुलिस द्वारा नोएडा में रोक लिया गया है।इसके बाद दोनों नेता कार्यकर्ताओं संग हाथरस के लिए पैदल ही चल पड़े। लेक़िन पुलिस द्वारा उन्हें पैदल भी जाने नहीं दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-हाथरस कांड से जुड़ी बड़ी ख़बर..राहुल औऱ प्रियंका गाँधी पैदल ही हाथरस के लिए निकले..यूपी पुलिस ने किया लाठीचार्ज.!

पुलिस ने इस दौरान कार्यकर्ताओ के ऊपर लाठीचार्ज कर दिया।राहुल गाँधी के साथ भी पुलिस ने बदसलूकी की कई बार उनको पकड़कर धक्का दिया गया।इस दौरान एक बार राहुल ज़मीन पर गिर भी पड़े। rahul gandhi hathras case

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि-"दुख की घड़ी में अपनों को अकेला नहीं छोड़ा जाता।UP में जंगलराज का ये आलम है कि शोक में डूबे एक परिवार से मिलना भी सरकार को डरा देता है।इतना मत डरो, मुख्यमंत्री महोदय!Hathras case updates

वहीं प्रियंका गाँधी ने ट्वीटर पर लिखा है कि-
"हाथरस जाने से हमें रोका। राहुल जी के साथ हम सब पैदल निकले तो बारबार हमें रोका गया, बर्बर ढंग से लाठियाँ चलाईं। कई कार्यकर्ता घायल हैं। मगर हमारा इरादा पक्का है। एक अहंकारी सरकार की लाठियाँ हमें रोक नहीं सकतीं। काश यही लाठियाँ, यही पुलिस हाथरस की दलित बेटी की रक्षा में खड़ी होती।"


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।