×
विज्ञापन

Fatehpur UP News: केंद्रीय मंत्री Sadhvi Niranjan Jyoti ने किया Coronil का वितरण कहा पंचायत चुनाव की वज़ह से बिगड़े थे हालात।

विज्ञापन

फतेहपुर में कोरोनिल (Coronil) दवा के वितरण के समय जिले की सांसद Sadhvi Niranjan Jyoti ने माना कि Panchayat Chunav की वज़ह से जनपद की स्वास्थ्य व्यवस्था बिगड़ गई थी। युगान्तर से ख़ास बातचीत करते हुए उन्होंने क्या कहा पढ़ें Exclusive रिपोर्ट (Sadhvi Niranjan Jyoti Exclusive Interview Latest News In Hindi Sadhvi Niranjan Jyoti Coronil Kit Distribution Fatehpur UP News)

Fatehpur UP News: फतेहपुर की सांसद और केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने बुधवार को लोकनिर्माण विभाग के डाक बंगले से कोरोनिल(Coronil Kit)का वितरण किया उन्होंने सबसे पहले जिले के पत्रकारों को कोरोनिल दवा का वितरण किया। उन्होंने ने आयुर्वेद को भारत की पद्धति बताते हुए योग गुरू Swami Ramdev का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनकी वजह से जिले को इतनी बड़ी तादात में Coronil दवा मिल सकी है।(sadhvi niranjan jyoti news coronil kit distribution exclusive interview fatehpur up news)

विज्ञापन
विज्ञापन

युगान्तर प्रवाह से ख़ास बातचीत करते हुऐ Sadhvi Niranjan Jyoti ने कहा कोई भी व्यक्ति जो कोरोना से ग्रसित हो वो हमारे कार्यालय से इसे प्राप्त कर सकता है।उन्होंने कहा कि जिले में पातञ्जलि के लोग और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा गुरुवार से  जरूरतमंद लोगों को कोरोनिल (Coronil Kit) का वितरण करेंगे। जिले की स्वास्थ्य व्यवस्था पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि जनपद में अब ऑक्सीजन की कमी नहीं है सीएससी औऱ पीएससी में जरूरत के हिसाब से ऑक्सीजन प्लान्ट बनाए जा रहे हैं जिससे लोगों परेशानी ना हो।बात करते हुए उन्होंने इस बात को भी माना कि पंचायत चुनाव की वज़ह से जिले के हालात बिगड़ गए थे लेकिन अब पूरी तरह ठीक हैं। उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री Narendra Modi और मुख्यमंत्री Yogi Adityanath लगातार लोगों की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अन्य जनपदों की अपेक्षा जिले के हालात बेहतर है। 

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर कसा तंज..

साध्वी निरंजन ज्योति ने उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) पर तंज कसते हुए कहा कि वो कहीं भी जाती नहीं थी लेकिन हमारे मुख्यमंत्री Yogi Adityanath कोविड सेंटरों में जाते हैं उन्होंने कहा हमारे देश के प्रधानमंत्री Narendra Modi सीधे जिले के जिलाधिकारी से फोन पर बात करते हैं और वास्तविक स्थिति को समझते हैं। जो सिर्फ भाजपा सरकार में हो रहा है।(sadhvi niranjan jyoti news coronil kit distribution exclusive interview fatehpur up news)

ये भी पढ़ें- Sukhdev Prasad Verma: फतेहपुर के पूर्व विधायक सुखदेव प्रसाद वर्मा का निधन एक दिन पहले पत्नी की हुई थी मृत्यु।

ये भी पढ़ें- कौन थे पद्मश्री Dr KK Aggarwal जिन्होंने कहा था कि पिक्चर अभी बांकी है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।