×
विज्ञापन

UP CRIME:फतेहपुर में मोबाइल लूटने वाले चार औऱ लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.देवीगंज में घटना को दिया था अंजाम.!

विज्ञापन

फतेहपुर में बाइक सवार लुटेरों के पकड़े जाने का सिलसिला शुरू है, गुरुवार को कोतवाली पुलिस औऱ स्वाट टीम की संयुक्त कार्यवाही में चार लुटेरे हत्थे चढ़े हैं.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फ़तेहपुर:इन दिनों ज़िले में बाइक सवार लुटेरों की शामत आई हुई है।एसपी सतपाल अंतिल की लुटेरों के विरुद्ध जारी ताबड़तोड़ कार्यवाही से अपराधियों के बीच हड़कम्प मचा हुआ है।गुरुवार को कोतवाली पुलिस औऱ स्वाट टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए चार लुटेरों को विस्फोटक सहित दबोच लिया है।

ये भी पढ़ें- फतेहपुर:नए एसपी के आते ही होने लगे धड़ाधड़ ख़ुलासे.मोबाइल शॉप में चोरी करने वाला गैंग पुलिस हिरासत में.!

विज्ञापन
विज्ञापन

देवीगंज में हुई वारदात से पुलिस की हुई थी किरकिरी..

बीते तीन दिसंबर को शहर के देवीगंज इलाके में एक राह चलते व्यक्ति से बाइक सवार दो लुटेरे मोबाइल लूट फ़रार हो गए थे।लूट की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।दिनदहाड़े हुई लूट की इस वारदात से कोतवाली पुलिस की जमकर किरकिरी हुई थी।नवागत एसपी सतपाल अंतिल ने भी इस वारदात को गम्भीरता से लिया था और घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने के लिए स्वाट टीम और कोतवाली पुलिस को निर्देशित किया था।

ये भी पढ़ें- फ़तेहपुर:राज्यमंत्री धुन्नी सिंह की शिकायत पर कार्रवाई..मुन्ना सिंह के मौरंग खनन पट्टे की निरस्तीकरण की प्रक्रिया शुरू.!

विज्ञापन
विज्ञापन

गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर शहर कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव औऱ स्वाट टीम प्रभारी विनोद मिश्रा व उनकी टीम द्वारा आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे अभिषेक उर्फ़ साजन (22), राजीव उर्फ़ राजा (19),अंकित कुमार (20), बालेन्द्र( 20) को चोरी के 11 मोबाइल औऱ आठ देशी बम और घटना में प्रयोग की जाने वाली एक मोटरसाइकिल सहित कोतवाली क्षेत्र के सुल्ताननगर बड़े पुल के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार हुए तीन आरोपी बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के छोटलालपुर औऱ एक जहानाबाद थाना क्षेत्र के घनश्यामपुर निवासी है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।