×
विज्ञापन

फतेहपुर:मॉल में साथ काम करते करते एक दूसरे को दिल दे बैठीं सहेलियां..शादी कर पहुंचीं थाने.!

विज्ञापन

यूपी के फतेहपुर में समलैंगिक विवाह का एक नया मामला सामने आया है..यहां दो लड़कियों ने आपस में शादी कर पुलिस से सुरक्षा की मांग करने के लिए शहर कोतवाली पहुँची थीं..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:यूपी के फतेहपुर ज़िले में दो सहेलियों का समलैंगिक रिश्ता चर्चा का विषय बना हुआ है।दोनों रविवार को सदर कोतवाली पहुँची तो मामला सामने आया।Fatehpur news

ये भी पढ़ें-UP:22 PCS से IAS औऱ 18 PPS से IPS में हुए प्रमोट..लिस्ट जारी..!

जानकारी के अनुसार शहर के वर्मा चौराहे इलाक़े की रहने वाली 22 वर्षीय लड़की कानपुर के एक बड़े शॉपिंग मॉल में नौकरी करती है।वहां उसकी मुलाकात मॉल में ही काम करने वाली हमउम्र लड़की से हुई।जो कानपुर की रहने वाली है।दोनों की आपस में दोस्ती हो गई और धीरे धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई।बताया जा रहा है कि फतेहपुर वाली लड़की भी कानपुर में किराए का कमरा लेकर रहती है।

ये भी पढ़ें-up:पुलिस की पिटाई से दलित युवक की मौत..कोतवाली में हंगामा..!

रविवार को दोनों लड़कियां शहर कोतवाली पहुँची।उन्होंने पुलिस को बताया कि उन दोनों ने आपस में शादी कर ली और साथ रहेंगी।दोनों ने पुलिस से सुरक्षा की मांग करते हुए कहा कि अब वह अपने घर नहीं जाएंगी।शहर में किराए का कमरा लेकर रहेंगी। fatehpur two girls marrige

कोतवाली पहुँची दोनों सहेलियों में से कानपुर वाली लड़की पैंट शर्ट पहने हुए थी जबकि फतेहपुर वाली सलवार कुर्ता।बातचीत में पता चला कि कानपुर वाली लड़की पति और फतेहपुर वाली पत्नी बनी हुई है।

ये भी पढ़ें-UP:फतेहपुर में दर्दनाक हादसा..छत गिरने से नौ बच्चे दबे..तीन की मौत..6 घायल.!

मामले में पुलिस का कहना था कि दोनों लड़कियां बालिग हैं।उन्होंने अपनी मर्ज़ी से साथ रहने का फ़ैसला किया है।कोतवाली में कानपुर वाली लड़की की माँ भी पहुँची थीं।उन्होंने कहा कि उन्हें रिश्ता मंजूर है।वह दोनों का घर लेकर जाने के लिए आईं हैं।उन्होंने अपनी मर्जी से ये फ़ैसला किया है तो हम अब कर ही क्या सकतें हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।