×
विज्ञापन

फतेहपुर:शिक्षक पुत्र हत्याकांड का खुलासा.प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी हत्या..!

विज्ञापन

रविवार दोपहर मलवां थाना क्षेत्र अन्तर्गत चक्की गाँव में एक युवक की हुई दिनदहाड़े हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है..हत्या को अंजाम देने वाले तीनों हत्यारोपियों को पुलिस ने आला क़त्ल सहित गिरफ्तार कर लिया है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:जनपद के मलवां थाना क्षेत्र के चक्की गाँव में रविवार दोपहर धनीराम पासवान के 22 वर्षीय पुत्र प्रदीप उर्फ़ बंटा की अज्ञात हमलावरों द्वारा गला रेतकर हत्या कर दी गई थी।दिनदहाड़े हुई इस हत्या से इलाक़े में सनसनी फैल गई थी।घटना स्थल का मुआयना करने पुलिस कप्तान प्रशान्त वर्मा पहुँचे थे।उन्होंने घटना का जल्द खुलासा करने की बात कही थी।खुलासे में लगी मलवां थाने की पुलिस टीम व स्वाट टीम ने पूरे घटनाक्रम का 24 घण्टों के अंदर खुलासा कर दिया है।

प्रेम प्रसंग बनी हत्या की वजह..

पेशे से शिक्षक धनीराम के 22 वर्षीय पुत्र प्रदीप उर्फ़ बंटा की हत्या के खुलासे में लगी टीमों को शुरू से ही हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला नज़र आ रहा था।गाँव में जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो कुछ अहम सुराग हाँथ लगे।जिसके बाद पुलिस ने गांव के ही रजोल पासवान पुत्र शिवपाल को पूछताछ के लिए उठा लिया।

ये भी पढ़े-UP:फतेहपुर में शिक्षक पुत्र की गला रेतकर हत्या..इलाक़े में सनसनी..!

पुलिस ने जब पूछताछ की तो रजोल ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि मृतक प्रदीप उसका पारिवारिक भाई है।लेक़िन उसका प्रेम प्रसंग मेरी पत्नी के साथ चल रहा था।प्रेम प्रसंग की चर्चा पूरे गाँव में थी।जिसके चलते उसे बहुत गुस्सा आता था।जब गुस्सा बर्दाश्त नहीं हुआ तो अपने दो साथियों विक्रम पुत्र सूरजभान और संजय पुत्र चंद्रशेखर के साथ मिलकर प्रदीप को मारने की योजना बनाई और बीते दिन खेतों में बनी झोपड़ी में सोते वक़्त कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी।fatehpur murder case

ये भी पढ़े-टिक टॉक स्टार फैज़ल सिद्दीकी के वीडियो पर विवाद..बढ़ी मुश्किलें..!

पुलिस अधीक्षक प्रशान्त वर्मा ने हत्या का खुलासा करने वाली स्वाट टीम के प्रभारी विनोद मिश्रा व मलवां थानाध्यक्ष शेर बहादुर सिंह व उनकी टीम की 24 घण्टों के अंदर घटना का खुलासा कर सभी हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने पर सराहना की है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।