×
विज्ञापन

Fatehpur Female Constable Died: फतेहपुर में महिला आरक्षी की अचानक हो गई मौत कारण ये बताया गया

विज्ञापन

यूपी(Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) जनपद में तैनात महिला आरक्षी (Female Constable) की अचानक तबियत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई. आनन फानन में पुलिस कर्मी उसे जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.घटना के बाद से पूरे पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया.पढ़ें युगान्तर प्रवाह पर एक रिपोर्ट.(Fatehpur Female Constable Died Due to Heart Attack Bebipal)

Fatehpur Female Constable Died: यूपी के फतेहपुर जिले में शुक्रवार को मुहर्रम की ड्यूटी पर जा रही महिला आरक्षी अचानक मौत हो गई.घटना के बाद पुलिस महकमें (Fatehpur Police) में हड़कंप मच गया. आनन फानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. महिला आरक्षी (Female Constable) का नाम बेबीपाल (Bebipal) बताया जा रहा है जो की महिला थाने में कार्यरत थी.(Fatehpur Female Constable Died Due to Heart Attack Bebipal)

विज्ञापन
विज्ञापन

एसपी राजेश कुमार सिंह (IPS Rajesh Kumar Singh) ने जानकारी देते हुए बताया की बेबीपल (Bebipal Constable) 2019 बैच की महिला आरक्षी है हो की जिला मुख्यालय के महिला थाने में कार्यरत हैं.उन्होंने बताया की महिला कांस्टेबल (Female Constable) की मुहर्रम में ड्यूटी लगी थी जिसके लिए वह अपने आवास से निकली थीं एसपी (SP Fatehpur) ने बताया की बेबीपाल (Bibipal Constable Died) कंप्यूटर का कोर्स कर रही थीं और अपने परीक्षा के विषय में पूछने के लिए सेंटर में रुक गई थी. वहां कुर्सी में बैठे बैठे ही अचानक बेहोश हो गई जहां से उसे पुलिस कर्मियों के माध्यम से जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.माना जा रहा है की बेबीपाल (Bebipal Constable Fatehpur) की मौत हार्ड अटैक से हुई है.(Fatehpur Female Constable Died Due to Heart Attack Bebipal)

ये भी पढ़ें- Fatehpur Accident News:फतेहपुर में दरोगा की कार से युवक की मौत सदर में घण्टों चला हंगामा

ये भी पढ़ें- Fatehpur Encounter News:फतेहपुर में आधी रात को पुलिस औऱ बदमाशों के बीच चली गोली एक गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- Fatehpur News:फतेहपुर में गांजा तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।