oak public school

Fatehpur Crime News: मौरंग व्यवसायी के यहां हुई लाखों की चोरी का पुलिस ने किया खुलासा मुठभेड़ में दो शातिर गिरफ्तार

फतेहपुर (Fatehpur) में मौरंग व्यवसायी के यहां हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा चौबीस घंटों के भीतर खुलासा कर दिया है.दो शातिर बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करते हुए लाखों का सामान बरामद किया है.शनिवार की रात हुई चोरी के दौरान सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए थे चोर.पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट.(Uttar Pradesh Fatehpur Bindki Crime News Police Arrested Two Vicious Thieves During Encounter)

Fatehpur Crime News: मौरंग व्यवसायी के यहां हुई लाखों की चोरी का पुलिस ने किया खुलासा मुठभेड़ में दो शातिर गिरफ्तार
फतेहपुर पुलिस की गिरफ्त में शातिर बदमाश: फोटो युगांतर प्रवाह

Fatehpur Crime News: मौरंग व्यवसायी के यहां हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार करते हुए लाखों का माल बरामद कर लिया है.मामला बिंदकी (Bindki) कोतवाली क्षेत्र के ज्वाला देवी तिराहे का है.बताया जा रहा है कि पुलिस ने सोमवार सुबह करीब साढ़े चार बजे मुठभेड़ के दौरान दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया था.इसमें से साजिद खान(20)पुत्र अब्दुल मन्नान कोड़ा जहानाबाद का रहने वाला है वहीं राजकरन उर्फ करन(20)पुत्र स्व0 गंगाराम बिंदकी (Bindki)कस्बे में रहता है. (Uttar Pradesh Fatehpur Bindki Crime News Police Arrested Two Vicious Thieves During Encounter)

क्या था पूरा मामला (Fatehpur Crime News)

बिंदकी के मुगलाही मोहल्ला निवासी मौरंग व्यवसायी इशरत अली के घर शनिवार देर रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देते हुए लाखों के जेवरात उड़ा ले गए लेकिन पड़ोसी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए.पूरे मामले में पुलिस ने एफ0आई0आर दर्ज करते हुए सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से जांच शुरू कर दी.सोमवार को सर्विलांस और गुप्तचरों की मदद से ज्वाला देवी तिराहे बिंदकी से मुठभेड़ के दौरान बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया. एसपी राजेश सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि चोरी का पूरा माल बरामद कर लिया गया है और इनपर गैंगस्टर की कर्रवाई की जाएगी.

(Uttar Pradesh Fatehpur Bindki Crime News Police Arrested Two Vicious Thieves During Encounter)

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Success Story: फतेहपुर की शिक्षामित्र का बेटा आशीष बाजपेयी IIT के लिए चयनित ! गणित में मिले 99 वें नंबर Fatehpur Success Story: फतेहपुर की शिक्षामित्र का बेटा आशीष बाजपेयी IIT के लिए चयनित ! गणित में मिले 99 वें नंबर
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) की शिक्षामित्र संगीता बाजपेयी और रिटायर्ड फौजी देवानंद बाजपेयी का बेटा आशीष बाजपेयी...
Recruitment In Uidai : यूआईडीएआई ने निकाली इन पदों पर भर्तियां ! आवेदन की प्रक्रिया होगी ऑफ़लाइन
Fatehpur News: फतेहपुर में शादी से पहले दुल्हन ने किया इनकार ! दोनों पक्षों में मचा हड़कंप
Realme Narzo 70 5G: रियलमी ने लांच किए दो और 5G स्मार्ट फोन ! कीमत और फीचर्स सुनकर उड़ जाएंगे होश
World Malariya Day 2024: जानिए क्यों मनाते हैं विश्व मलेरिया दिवस ! क्या हैं इस जानलेवा बीमारी के लक्षण और बचाव
Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत
Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल

Follow Us