×
विज्ञापन

farrukhabad news:ग्राहक सेवा केंद्र में खड़े व्यक्ति की जेब से ऐसे ग़ायब हुए रुपए, सीसीटीवी देख सबके होश उड़े

विज्ञापन

एक व्यक्ति की जेब से शातिर चोर ने कुछ इस अंदाज में रुपए निकाल लिए कि किसी को कुछ पता ही नही चला, लेकिन सीसीटीवी से चोर की पोल खुल गई है.मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र का है.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फर्रुखाबाद:ग्राहक सेवा केन्द्र पर रुपए जमा करने आए एक व्यक्ति की जेब से अचानक रुपये गायब हो गए।जब उसने केंद्र में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो हैरान रह गया क्योंकि उसकी जेब में पड़े हुए रुपए और किसी ने नहीं उसके पास खड़े हुए एक अज्ञात शातिर चोर ने पार किए थे।चोरी की इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज मौजूद है।आरोपी चोर भी फुटेज में साफ़ साफ़ दिख रहा है।पुलिस पीड़ित से तहरीर लेकर फुटेज के आधार पर चोर की तलाश में जुट गई है।Farrukhabad news

ये भी पढ़ें- Crime in up:गाँव के तीन युवकों से थे विवाहित महिला के सम्बंध, फिर एक दिन ससुर ने..

विज्ञापन
विज्ञापन

दरअसल कस्बा नवाबगंज निवासी पंकज यादव पुत्र दलबीर सिंह अपने बचत खाते में ग्राहक सेवा केंद्र नवाबगंज पर रुपए जमा करने के लिए गए थे।रुपए जमा करने के बाद उसकी जेब में 11हजार रूपए बचे थे।लेकिन उनकी जेब मे पड़े हुए रुपये बड़े ही शातिराना अंदाज में पास खड़े चोर ने चुरा लिए।

सीसीटीवी फुटेज में चोर की पूरी कारस्तानी कैद हो गई है।घटना की लिखित तहरीर पीड़ित ने थाना नवाबगंज पुलिस को दे दी है।पुलिस ने जल्द जल्द आरोपी चोर को पकड़ने का भरोसा दिलाया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।