×
विज्ञापन

योगी राज में अंधेरगर्दी.सफ़ाईकर्मी बना डॉक्टर.!

विज्ञापन

यूपी के फर्रुखाबाद ज़िले का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शमसाबाद इन दिनों भारी अव्यवस्थाओ से घिरा हुआ है, बीमार परेशान हैं लेकिन उनकी सुनेगा कौन ये बड़ा सवाल है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फर्रुखाबाद:ऊपर से नीचे तक सरकारी सिस्टम का भ्रष्ट हो जाना किसे कहतें हैं आज आप इस ख़बर को पढ़कर समझ जाएंगे।इस सरकारी सिस्टम में घुसे नक्कारों औऱ बेईमानो के चलते ही हमेसा से जनता पिसती आ रही है।विभाग कोई भी हो भ्रष्टाचार औऱ नकारापन हर जगह है।लेकिन कोरोना के दौर में स्वास्थ्य विभाग में ऐसी अंधेरगर्दी कई सवाल खड़े करती है!Farrukhabad news

मामला ज़िले के शमसाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है जहाँ मरीज़ो का इलाज़ करने के लिए डॉक्टर की तैनाती तो है लेकिन दवा करने का काम एक सफ़ाई करता है।

news-details

शौचालय में गन्दगी

इलाज कराने जा रहे मरीजों का आरोप है कि सीएचसी प्रभारी डाक्टर कक्ष में बैठकर आराम फ़रमाते हैं वह मरीज नहीं देखते हैं।

जब हमारी टीम ने शमशबाद सीएचसी में पहुँच पड़ताल की तो ओपीडी कक्ष में सफाई कर्मी दवाई देता मिला जबकि वहां तैनात फॉर्मेस्टिस अनिल दूर बैठकर मोबाइल में  मस्त दिखे।एक्सरे रूम के टेक्नीशियन अर्पित ओपीडी में बैठकर बातचीत कर टाइम पास करते नज़र आये।सीएचसी के शौचालयो में भयंकर गंदगी मिली।शीतल पे कक्ष में ताला लटका मिला।

सीएमओ डॉक्टर वन्दना सिंह ने बताया कि शमशबाद सीएचसी का मामला संज्ञान में नहीं है सीएचसी की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।