×
विज्ञापन

बिकरु कांड:विकास दुबे की जमीनों पर हो रहें हैं अवैध कब्ज़े..ऋचा ने लगाई गुहार.!

विज्ञापन

कानपुर के बिकरु गाँव में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या के मामले का मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे एनकाउंटर में मारा जा चुका है, जिसके बाद से उसकी जमीनों पर स्थानीय लोगों द्वारा कब्ज़ा किए जाने की ख़बर सामने आ रही है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

कानपुर:बिकरु कांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे और उसके गैंग के प्रमुख साथियों के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद स्थानीय मनबढ़ों द्वारा विकास दुबे की जमीनों पर अवैध कब्ज़े किए जा रहे हैं।इस सम्बंध में विकास की पत्नी ऋचा दुबे व बेटे ने एसडीएम से मिल शिकायत भी की है।Vikas dubey news

जानकारी के अनुसार ऋचा ने एसडीएम से कहा कि बिकरू में उनकी जमीन दूसरे समुदाय के लोगों ने कब्जा कर ली है। एसडीएम ने जांच कर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए। एसडीएम से उन्होंने कहा कि उनकी जमीन कहां-कहां पर है इसकी जानकारी नहीं है, जिस पर एसडीएम ने जानकारी दी। ऋचा ने वारिसानों के नाम चढ़ाने को लेकर भी प्रार्थना पत्र दिया है।bikaru case vikas dubey news

ऋचा शुक्रवार को अपने बेटे व एक वक़ील के साथ बिल्हौर तहसील पहुँची थी।जहाँ उन्होंने अपनी जमीनों पर हो रहे क़ब्जे के सम्बंध में एसडीएम पीएन सिंह से मुलाक़ात कर प्रार्थना पत्र दिया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।