×
विज्ञापन

यूपी में भीषण सड़क हादसा एक ही परिवार के नौ लोगों की मौत..!

विज्ञापन

यूपी के प्रतापगढ़ ज़िले में एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के नौ लोगों की मौक़े पर ही मौत हो गई है..पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर।

डेस्क:रफ़्तार के कहर ने एक पूरे परिवार को खत्म कर दिया।शुक्रवार सुबह यूपी के प्रतापगढ़ ज़िले में हुए एक भयंकर सड़क हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई है।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार पिता पुत्र की मौत..!

मरने वालों में तीन महिलाएं और एक बच्चा और किशोरी शामिल है।बताया जा रहा है कि ये सभी एक ही परिवार के थे।मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े-पाँच जून चन्द्रग्रहण:इन राशियों पर पड़ेगा ग्रहण का बुरा असर..रहें सावधान..!

जानकारी के अनुसार बिहार के भोजपुर ज़िले में रहने वाले एक परिवार के नौ लोग स्कार्पियो से हरियाणा जा रहे थे।शुक्रवार सुबह क़रीब 5 बजे लखनऊ-प्रयागराज मार्ग पर प्रतापगढ़ जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के वाजिदपुर स्थित पराग नगर के निकट ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए।और उसमें सवार सभी 9 लोगों की मौक़े पर ही मौत हो गई।शवों को गाड़ी से गैस कटर से निकाला गया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।