×
विज्ञापन

लखनऊ:ग्राम प्रधानों के लिए ज़रूरी ख़बर-पंचायती राज निदेशक की तरफ़ से जारी हुआ पत्र.!

विज्ञापन

मौजूदा ग्राम प्रधानो का कार्यकाल 25 दिसम्बर से समाप्त हो रहा है, जिसके सम्बंध में पंचायती राज निदेशक किंजल सिंह द्वारा प्रदेश के समस्त जिलों के जिला अधिकारी को पत्र लिखकर निर्देश दिए गए हैं..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर...

लखनऊ:मौजूदा ग्राम प्रधानों का कार्यकाल 25 दिसम्बर को समाप्त हो जाएगा।25 दिसम्बर की रात्रि 12 बजे से ग्राम प्रधानों डी.एस.सी. पांचवे राज्य वित्त आयोग औऱ 15वें वित्त आयोग से अनरजिस्टर्ड कर दी जाएगी।इसी सम्बंध में बुधवार को पंचायती राज निदेशक किंजल सिंह द्वारा समस्त जिलाधिकारियों को एक पत्र भेजा गया है। up panchayat chunav letest news

ये भी पढ़ें- Up Panchayat chunav 2020:पंचायत चुनावों की तारीखों को लेकर मंथन शुरू..इस महीने में हो सकतें हैं.!

पत्र में कहा गया है कि 25 दिसम्बर के बाद ग्राम प्रधानों द्वारा किसी भी तरह का भुगतान न किया जाए।यदि 25 के उपरांत कोई भुगतान होता है तो उसके लिए सम्बंधित ग्राम सचिव, एडीओ पंचायत और डीपीआरओ व्यक्तिगत रूप से जिम्मेदार होंगे।

विज्ञापन
विज्ञापन

ग्राम पंचायतों में प्रशासक के तौर पर किसकी नियुक्ति होगी।फ़िलहाल शासन की तरफ से इसकी घोषणा नहीं की गई है।

पंचायती राज निदेशक का पत्र मिलने के बाद जिलाधिकारी ने अपने अधीनस्थ अधिकारियों को आगे की कार्यवाही करने के लिए निर्देशित कर दिया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।