×
विज्ञापन

25 August 2020 rashifal:किन राशियों के लिए है आज का दिन शुभ..!

विज्ञापन

आज दिनांक 25 अगस्त दिन मंगलवार का दैनिक राशिफ़ल जानें युगान्तर प्रवाह पर..

मेष : आज अपनी सेहत का ध्यान रखें, करियर में लापरवाही न करें, किसी नयी परियोजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें, हनुमान जी की उपासना करें।

वृषभ : कारोबार की स्थिति में सुधार होगा, रोजगार में मेहनत बढ़ेगी, धन की स्थिति ठीक रहेगी, किसी नयी परियोजना को फिलहाल के लिए दें, सूर्य भगवान को जल चढाएं। 25 August 2020 rashifal

मिथुन : नौकरी में सुधार और परिवर्तन होगा, परिवार में व्यस्तता रहेगी, सेहत पर ध्यान दें, परिवार में सामंजस्य बना रहेगा, जीवनसाथी के साथ वाद-विवाद होने की संभावना है.

कर्क : आज आपके मन की स्थिति में सुधार होगा, करियर की समस्या हल होगी, धन की प्राप्ति होगी, पुरानी परियोजनाओं की सफलता से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, खर्चों पर काबू रखें। 25 august

सिंह : व्यर्थ की चिंता हो सकती है, धन को लेकर समस्या होगी, यात्रा टाल देना ही बेहतर होगा, प्रेम के मामले में जल्दबाजी में कोई निर्णय ना लें, मित्रों के साथ समय बिताएंगे।

कन्‍या : बिना कारण के बहस न करें, शांति और धैर्य बनाए रखें, धन की स्थिति में सुधार होगा, सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी, दोस्तों और परिवार के लोगों को पूरा सहयोग मिलेगा।

तुला : आज विवाह और प्रेम के मामले हल होंगे, रुके काम पूरे होंगे, सेहत अच्छी रहेगी, काम का दबाव बढ़ेगा, व्यस्त दिनचर्या में से समय निकालकर अपने परिवार के साथ वक्त बिताएंगे।

वृश्चिक : करियर में लापरवाही न करें, व्यर्थ की चिंता हो सकती है, अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं किसी को ना बताएं, फिलहाल कोई यात्रा ना करें, शिवमंत्र का जाप करें। aaj ka rashifal

धनु : आज का दिन दौड़-भाग भरा रहेगा, करियर में बदलाव होगा, अधिकारियों से सहयोग मिलेगा, धन की स्थिति ठीक रहेगी, पारिवारिक विवादों के कारण काम में मन नहीं लगेगा।

मकर : मानसिक तनाव समाप्त होगा, धन लाभ के योग हैं, नौकरी में सुधार होगा, किसी जरूरी काम को टालने से बचें, पुराने मित्रों से मुलाकात होगा, सेहत का ध्यान रखें।

कुंभ:मानसिक चिंता दूर होगी, रुके हुए काम पूरे होंगे, धन लाभ के योग हैं, आर्थिक स्थिति और मजबूत होगी, सेहत में सुधार होगा, हनुमान जी की पूजा करें।

मीन:आज अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा, काम का दबाव बढ़ेगा, विवाद से बचाव करें, किसी भी तरह का तनाव लेने से बचें, भागदौड़ के बीच आराम के लिए समय निकालें।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।