oak public school

Today Rashifal 17 January 2023 : मंगलवार का दिन इन राशियों के लिए है मंगलकारी

Today Rashifal 17 January 2023 आज दिनांक 17 जनवरी 2023 दिन मंगलवार का दैनिक राशिफ़ल पढ़ें युगान्तर प्रवाह पर.

Today Rashifal 17 January 2023 : मंगलवार का दिन इन राशियों के लिए है मंगलकारी
Today Rashifal 17 January 2023

मेष राशि:- आपके स्वभाव में सकारात्मक बदलाव आएंगे। घर के लोग आपका भरपूर साथ देंगे, पैसों के मामले में भी आपको अच्छा फायदा मिलेगा। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है।

वृषभ राशि:- आज शत्रुओं से सावधान रहने की आवश्यकता है। आपके आत्मविश्वास से आप आगे बढ़ सकते है। आज किसी बात को लेकर पति-पत्नी से झगड़ा हो सकता है।

मिथुन राशि:- आज आप किसी योजना के बारे में बहुत कुछ सोच सकते हैं। सहकर्मी आपके काम से खुश रहेंगे। आप दोस्तों के साथ मस्ती कर सकते है।

कर्क राशि:- आज  घरेलू सामानों पर पैसा खर्च कर सकते हैं। आपके विचार नकारात्मक रहेंगे, जिसका असर आपके काम पर पड़ेगा। अपने माता-पिता के साथ अच्छा समय बिताएं। किसी बात को लेकर आप भावुक हो सकते हैं।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: आज के दिन बिगड़ सकती है लव लाइफ ! कुछ राशि के जातको के लिए अच्छा नहीं है समय, जानिए Kal Ka Rashifal

सिंह राशि:- अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा। किसी विशेष कार्य को लेकर आप परेशान हो सकते हैं। आज कुछ लोग आपको भड़काने की कोशिश कर सकते हैं।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इन राशियों पर पड़ेगा बुरा प्रभाव ! कुछ राशियों का अच्छा समय, जानिए Kal Ka Rashifal

कन्या राशि:- सफलता के योग बन रहे हैं और आपकी अधूरी मनोकामनाएं भी पूरी होंगी। आपका भाग्य प्रबल होगा। आज कुछ प्रभावशाली लोग भी मदद करेंगे। आपका माहौल खुशनुमा रहेगा।

Read More: Aaj ka Rashifal 26 फरवरी 2024: इस राशि के जातक को पुराना पैसा मिल सकता है ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

तुला राशि:- तरक्की के कई रास्ते मिलेंगे। परिवार की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। जीवन के हर क्षेत्र में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेगा। सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी।

वृश्चिक राशि:- आज चारों ओर से लाभ के लिए योग बन रहे हैं। कुबेर देव की कृपा से जीवन की हर समस्या दूर होगी। नौकरी में प्रमोशन मिलने के योग बनने जा रहा है। माता-पिता का आशीर्वाद प्राप्त होगा।

धनु राशि:- आज कोई भी काम करने से पहले इस पर जरूर विचार करना चाहिए। आपको नौकरी के लिए दौड़ना होगा। आज क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा। आपको अपना दिमाग शांत रखना होगा

मकर राशि:- शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है, कोर्ट-ऑफिस के मामलों से दूर रहें। कोई साथी आपकी काफी मदद करेगा। बच्चों के साथ अच्छा समय बीतेगा।

कुंभ राशि:-  सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा। आप आत्मविश्वास के साथ अपना काम पूरा करेंगे, जिसका आपको मनचाहा परिणाम मिलेगा। आपके लिए निवेश करने का यह एक शुभ समय है।

मीन राशि:- जरूरत से ज्यादा लोगों पर भरोसा ना करें। वाहन चलाने में लापरवाही न करें अन्यथा दुर्घटना हो सकती है। आपके बहुत सारे दोस्त बन सकते है। आज किसी भी तरह की लंबी यात्रा से बचें।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Kamada Ekadashi 2024: कब है कामदा एकादशी ! इस व्रत को करने से 100 यज्ञों के बराबर मिलता है फल Kamada Ekadashi 2024: कब है कामदा एकादशी ! इस व्रत को करने से 100 यज्ञों के बराबर मिलता है फल
धार्मिक मान्यताओं के अनुसार हिंदू धर्म में कई व्रतों (Fast) का अलग-अलग महत्व है इन्हीं में से एक व्रत एकादशी...
Zeenat Mumtaz Live In: बॉलीवुड की बोल्ड हीरोइन रहीं ज़ीनत अमान ने दी लोगों को सलाह ! मुमताज़ के रिएक्शन के बाद मचा बवाल
Salman Khan News: सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर्स गुजरात के भुज से गिरफ्तार ! पहले से कर रहे थे रेकी
Fatehpur Accident News: फतेहपुर में सड़क हादसे का शिकार हुए दो सगे भाई ! दुर्घटना में हुई मौत, घर में पसरा मातम
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में रिश्ते शर्मसार ! सगे ताऊ ने 6 साल की मासूम के साथ कर दी ये हरकत
Ipl match Srh Vs Rcb: सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा ! बनाया आईपीएल के इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर ! आरसीबी को 25 रन से दी मात
Hamirpur Crime In Hindi: 22 वर्षीय माँ ने अपनी ममता का घोंटा गला ! 4 महीने की बच्ची को अपनी गोद में लेकर लगाई आग, दोनों की दर्दनाक मौत

Follow Us