×
विज्ञापन

आज का राशिफ़ल:इन राशियों के लोग रहें आज सावधान..क्या कहता है आज का राशिफ़ल.!

विज्ञापन

आज दिनांक 31अगस्त दिन सोमवार का दैनिक राशिफ़ल जानें युगान्तर प्रवाह पर..

मेष राशि :- दूसरों की गलती आपके सिर आ सकती है विरोधियों को मात देने में सफल रहेंगे बात-बात पर गुस्सा करने से काम बिगड़ सकता हैं।

वृषभ राशि :- जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दें जिस काम को हाथ में लिया उसे पूरा करके चैन लेंगे प्रस्तावित योजना खटाई में पड़ने से निराशा होंगी। aaj ka rashifal

मिथुन राशि :- पारिवारिक आयोजनों का पूरा आनंद लेंगे नौकरी कर रहें लोगों को तरक्की मिलेंगी अनजाने में हुई भूल का प्रायश्चित करना पड़ेगा।

कर्क राशि :- आप रिश्तों को सहज के रखने का प्रयास करेंगे नए सौदे कारोबारी विस्तार में सहायक होंगे लोग आपकी सहजता का लाभ उठाएंगे। 31 august rashifal

सिंह राशि :- अधिकारी आपके मनमाने रवैये से नाराज होंगे बेहतर भविष्य के लिए कुछ कठोर फैसले लेने पड़ सकते हैं बुजुर्गों की सेहत का ध्यान रखें।

कन्या राशि :- दौड़-धूप की अधिकता से दिक्कत होंगी घरेलू उलझने परेशान करेंगी नकारात्मक चिंतन से बना बनाया काम बिगड़ सकता है मित्र मिलेंगे।

तुला राशि :- रचनात्मक कार्यों से जुड़े लोगों को सम्मान मिलेंगा प्रियजन से उपहार पाकर खुश होंगे वित्तीय घाटा पूरा करने के लिए नया काम शुरू करेंगे।

वृश्चिक राशि :- नए संपर्क में सावधानी बरतें नए काम की शुरुआत में थोड़ी दिक्कत हो सकती है धार्मिक कार्यों में शामिल होकर मन को सुकून मिलेंगा।

धनु राशि :- अनसुलझे मामले सुलझेंगे भावुकता में लिया फैसला बदलना पड़ सकता है रुचि का काम नहीं मिलने से मन अशांत रहेंगा धैर्य रखें |

मकर राशि :- बिना मांगे किसी को सलाह देंना नुकसानदायी रहेंगा पुराने संबंध निभाने के लिए आप कोई भी समझौता कर सकते हैं आस्था बढ़ेगी।

कुंभ राशि :- समझदारी से अपनी योजना को अंजाम दें, विरोधी उलझा सकते हैं रुठे मित्रों को मनाना आसान रहेंगा सामाजिक जिम्मेदारी बढ़ेगी।

मीन राशि :- व्यापारिक विस्तार की योजना बीच में छोड़नी पड़ सकती है मित्रों की सलाह से आगे बढ़े, सफलता मिलेंगी आय के स्त्रोत बढ़ेंगे।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।