×
विज्ञापन

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की हालत नाज़ुक..कोरोना से हैं संक्रमित..!

विज्ञापन

भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की हालत गम्भीर बनी हुई है..उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..

नई दिल्ली:पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी अस्पताल में भर्ती हैं।यहाँ उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।ब्रेन की सर्जरी के लिए अस्पताल में पिछले दो दिन पहले भर्ती हुए थे जहां उनका कोरोना टेस्ट भी हुआ था जिसकी रिपोर्ट पाज़िटिव आई थी।इस बात की जानकारी दो दिन पहले ही प्रणव मुखर्जी के ट्वीटर एकाउंट से दी गई थी।

ये भी पढ़ें-UP:हमीरपुर से हैरान करने वाली ख़बर..कोरोना के बीच फ़ैला विचित्र बुखार..तीन की मौत सौ से ज्यादा चपेट में..!

बुधवार को आर्मी रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल की ओर से प्रणब मुखर्जी की तबीयत के बारे में मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया।अस्पताल के अनुसार, प्रणब मुखर्जी की स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है।अभी वह वेंटिलेटर पर हैं और उनका ब्लड प्रेशर,खून की गति भी स्थिर बनी हुई है।

ये भी पढें-जब मैं मर जाऊं तो मेरी अलग पहचान लिख देना..लहू से मेरी पेशानी में हिंदुस्तान लिख देना.!

बुधवार सुबह ही प्रणब मुखर्जी की बेटी और कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने एक ट्वीट किया।उन्होंने लिखा कि ''पिछले साल 8 अगस्त का दिन मेरी जिंदगी के सबसे खुशी के दिन में से एक था, जब मेरे पिता को भारत रत्न मिला।अब एक साल बाद 10 अगस्त को वो गंभीर रूप से बीमार हो गए।भगवान उनके लिए अच्छा करे और मुझे जिंदगी के सुख-दुख स्वीकार करने की क्षमता दे।मैं सभी का शुक्रिया अदा करती हूं।''


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।