×
विज्ञापन

महाराष्ट्र में सख़्त लॉकडाउन का ख़तरा मंडराया स्वास्थ्य मंत्री ने दिए संकेत

विज्ञापन

महाराष्ट्र में कोरोना के तेज़ी से बढ़ रहे मामलों से लोगों की चिंता बढ़ गई है।एक बार फ़िर से महाराष्ट्र में सख़्त लॉकडाउन लगाया जा सकता है ऐसे संकेत महाराष्ट्र सरकार के स्वास्थ्य मंत्री की तरफ़ से भी दिए गए हैं..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की रिपोर्ट..

डेस्क:महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में कमी नहीं आ रही है।रोज़ तेज़ी के साथ कोरोना का आंकड़ा बढ़ता चला जा रहा है।जिसके चलते अब वहां की सरकार भी चिंतित हो उठी है।एक बार फ़िर से महाराष्ट्र के कुछ जिलों में सख़्ती के साथ लॉकडाउन लागू किया जा सकता है।ऐसे संकेत महाराष्ट्र सरकार में स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने भी दिए हैं।

ये भी पढ़ें- Uttar Pradesh:माँ बेटी की बेरहमी से हत्या 20 दिन पहले ही तय हुई थी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है कि लोगों को नियमों का पालन करने की आवश्यकता है।नियम का पालन नहीं करने को लेकर हम जुर्माना बढ़ा सकते हैं।

टोपे ने यह भी कहा कि एक बार मुख्यमंत्री, जिले के कलेक्टरों और पुलिस अधीक्षक से बात करने के बाद कुछ कड़े कदम उठाए जा सकते हैं।Maharashtra corona updates

बता दें कि फिलहाल कोरोना पर काबू पाने के लिए राज्य सरकार ने कुछ पाबंदियां भी लगाई हैं।राज्य में सामाजिक, धार्मिक और राजनीतिक कार्यक्रमों में जमावड़े पर रोक लगी हुई है। इसके अलावा अमरावती समेत कुछ जिलों में रात्रि लॉकडाउन और साप्ताहिक लॉकडाउन लगाया था। maharashtra lockdown news

महाराष्ट्र में रविवार को संक्रमण के 11,141 नए मामले सामने आए, जिससे संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 22,19,727 हो गए, जबकि इस बीमारी से 38 लोगों की मौत होने से राज्य में मृतकों की संख्या 52,478 हो गई। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी थी। राज्य में शुक्रवार और शनिवार को संक्रमण के क्रमशः 10,216 और 10,187 मामले सामने आए थे।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।