×
विज्ञापन

UP:सीएम योगी ने दिए सख़्त निर्देश.ग्राम सचिवालयों का निर्माण समय से हो पूरा..!

विज्ञापन

सीएम योगी ने प्रत्येक ग्राम पंचायत में ग्राम सचिवालयों का निर्माण समय से पूरा कराने के निर्देश दिए हैं..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

लखनऊ:सीएम योगी ने ग्राम पंचायतों में बन रहे ग्राम सचिवालयों (पंचायत घर) का निर्माण प्राथमिकता के साथ समय से पूरा कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।gram panchayat news

ये भी पढ़ें-UP:फतेहपुर में सर्राफा व्यवसाई की बीच रास्ते बदमाशों ने की हत्या..जेवर भी लूटे.!

सीएम योगी ने कहा है कि ग्राम पंचायतों में सामुदायिक शौचालय तथा ग्राम सचिवालय के कार्यों को प्राथमिकता प्रदान करते हुए इनका निर्माण समय से पूरा किया जाए।उन्होंने कहा कि इसके लिए  जनप्रतिनिधियों से संवाद बनाकर ग्राम सचिवालय के लिए भूमि का चिन्हांकन शीघ्रता से किया जाए तथा जिलाधिकारी भूमि का चिन्हांकन एवं प्रशासनिक स्वीकृति उपलब्ध कराकर ग्राम सचिवालय का शिलान्यास करवाएं।gram panchayat bhavan news

ये भी पढ़ें-योगी के शहर में बदमाशों का आतंक दिन दहाड़े माँ बेटी को गोलियों से भूना.!

आपको बता दें कि यूपी की प्रत्येक ग्राम पंचायत में यूपी सरकार ने ग्राम सचिवालय व सामुदायिक शौचालयों का निर्माण कराने के निर्देश दिए हैं।ग्राम पंचायत स्तर पर बन रहे ग्राम सचिवालय की अनुमानित लागत क़रीब 18 लाख रुपए है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।