×
विज्ञापन

Indian Wedding News:हमीरपुर में जयमाला पड़ते ही दुल्हन ने दूल्हे पर गाल पर जड़े कई थप्पड़ जानें आगे क्या हुआ

विज्ञापन

यूपी के हमीरपुर ज़िले से शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में जयमाला के दौरान का है. दुल्हन दूल्हे के गाल पर कई थप्पड़ जड़ देती है औऱ गुस्से से स्टेज से उतर चली जाती है.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर. Hameerpur Viral Video Indian Funny Wedding News

Hameerpur News:शादियों का सीज़न चल रहा है.इन शादियों में कई बार कई अजीबोगरीब वाक़या हो जाते हैं.ऐसा ही एक मामला यूपी के हमीरपुर ज़िले से सामने आया है.यहाँ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दुल्हन दूल्हे को कई थप्पड़ जड़ देती है.यह पूरा मामला उस वक्त हुआ जब दूल्हा दुल्हन एक दूसरे को जयमाला पहनाने जा रहे थे.दूल्हे ने दुल्हन के गले मे जैसे ही जयमाल डाला दुल्हन अचानक भड़क उठी औऱ उसने दूल्हे के गाल पर ताबड़तोड़ कई थप्पड़ जड़ दिए औऱ पैर पटकते हुए गुस्से में स्टेज से उतरकर चली गई. हालांकि दुल्हन ने थप्पड़ क्यों जड़े वह किस बात पर गुस्सा थी इसका पता नहीं चल पाया है.

विज्ञापन
विज्ञापन

सुबह दुल्हन को विदा करा ले गया दूल्हा..

जानकारी के अनुसार हमीरपुर के ललपुरा थानाक्षेत्र के एक गांव में जालौन के एक गांव से बारात आई थी.जिसमें जयमाला की रस्म के दौरान दुल्हन ने दूल्हे पर थप्पड़ बरसा दिए.वजह क्या थी किसी को नहीं पता.

किसी ने कहा कि दूल्हे ने शराब पी रखी थी तो किसी का कहना था कि दूल्हे के दोस्त भद्दे मजाक कर रहे थे.कुछ ने यहां तक कहा कि दुल्हन को दूल्हा पसंद नहीं आया.वह शादी तोड़ना चाहती थी.

बहरहाल जो भी वजह हो, यह अधूरा जयमाल जबरर्दस्त वायरल हो गया.इसके बाद वर और कन्या पक्ष में जमकर कहासुनी मारपीट हो गई. लेकिन दोनों पक्षों को गांव वालों ने समझा बुझाकर शांत कराया विवाद की सूचना पर पुलिस भी पहुँच गई जिसके बाद दोनों पक्षों में सुलह हो गई औऱ सुबह वर पक्ष दुल्हन को हंसी-खुशी विदा करा ले गया.

दोनों पक्षों के बीच सुलह कराने गए पुलिस अफसर ने कहा- वजह नहीं पता चली लेकिन दुल्हन जबरदस्त तनाव में थी.हमने घरवालों को समझाया, घरवालों ने दुल्हन को, तब जाकर मामला निपटा.

ये भी पढ़ें- UP Corona Updates:कोरोना की दस्तक से सावधान हुई योगी सरकार लागू हुए ये नए नियम

ये भी पढ़ें- Satish Chandra Mishra: क्या बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा भी छोड़ देंगें पार्टी.?


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।