×
विज्ञापन

कृषि बिल के विरोध में किसानों का भारत बन्द.पूरे देश में दिख रहा असर.!

विज्ञापन

कृषि बिल का पूरे देश में जबरदस्त विरोध देखने को मिल रहा है।25 सितंबर को किसानों ने भारत बन्द का ऐलान किया है.बन्द का असर दिख भही रहा है..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..

डेस्क:कृषि बिल के विरोध में किसानों का गुस्सा दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है।कृषि बिल के खिलाफ 25 सितंबर को 31 संगठनों ने देशव्यापी बंद का ऐलान किया है।MSP पर मोदी सरकार के आश्वासन के बाद भी किसानों का गुस्सा कम नहीं हो रहा है। विपक्षी दल भी किसानों के साथ बिल के विरोध में लामबंद हैं।Bharat band

ये भी पढ़ें-बिकरु कांड:हिंदी फिल्मों के इन खलनायकों से प्रभावित था विकास दुबे..इस डायलॉग को बोल करता था मर्डर.!

गौरतलब है कि विपक्षी दलों के भारी हंगामे के बीच संसद के दोनों सदनों से कृषि बिल पास हो चुके हैं।राष्ट्रपति के दस्तखत का इंतजार है।लेकिन विरोध कम होता नहीं दिख रहा। अब आज उन्हीं कृषि बिल के विरोध में देशव्यापी बंद है।इसमें 31 संगठन शामिल हो रहे हैं।किसान संगठनों को कांग्रेस, RJD, समाजवादी पार्टी, अकाली दल, AAP, TMC समेत कई पार्टियों का मिला है।Bharat band 25 september

ये भी पढ़ें-UP:आधी रात को बॉयफ्रेंड से मिलने आ गई दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड..औऱ फ़िर.!

किसान संगठन बन्द के साथ साथ सड़को पर उतर पुरजोर विरोध प्रदर्शन भी कर रहें हैं।बन्द का सबसे ज्यादा असर पंजाब, हरियाणा, बिहार और उत्तर प्रदेश के पश्चिमी क्षेत्र में देखने को मिल रहा है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।