×
विज्ञापन

Exclusive:फ़तेहपुर:भाजपा को गाली देने वाला पंचायत सचिव निलंबित.!

विज्ञापन

ज़िले के अशोथर विकास खण्ड अंर्तगत तैनात एक पंचायत सचिव को निलंबित किया गया है..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..

फतेहपुर:सरकारी कार्यालय में बैठकर सत्ताधारी दल को एक सरकारी कर्मचारी द्वारा खुले आम गाली गलौच करना बताता है कि सरकारी मुलाजिमों के मंसूबे कितने बढ़े हुए हैं।मामला ज़िले के अशोथर विकास खण्ड का है।यहाँ तैनात एक पंचायत सचिव का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह खुलेआम भाजपा के लिए गंदी गालियों का प्रयोग कर रहा था।भाजपा के एक नेता की शिकायत पर पंचायत सचिव को निलंबित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें-फतेहपुर:दर्दनाक हादसा-हाईटेंशन लाइट का जर्जर तार टूटकर गिरा..जिंदा जले पति पत्नी..!

जानकारी के अनुसार अशोथर विकास खण्ड में लवलेश मिश्रा नाम का एक पंचायत सचिव नियुक्त है।बताया जा रहा है कि बीते दिनों यह अपने कार्यालय में बैठकर सत्ताधारी दल को खुलेआम गंदी गालियां दे रहा था।इस कृत्य का वीडियो किसी ने बना लिया था।मामला भाजपा के नेताओं तक पहुँचा।भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने पूरे प्रकरण की शिकायत ज़िले के उच्चाधिकारियों से की।जिसके बाद मंगलवार देर शाम आरोपी पंचायत सचिव को निलंबित करने के बाद जाँच के आदेश दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें-गोरखपुर से बुरी खबर..!

डीपीआरओ अजय आंनद सरोज ने बताया कि इस मामले की लिखित शिकायत एक भाजपा नेता द्वारा डीएम महोदय, सीडीओ महोदय एवं मुझे भी की गई थी।लवलेश मिश्रा द्वारा सरकारी कार्यालय में बैठकर रूलिंग पार्टी को गाली दी जा रही थी।डीपीआरओ ने बताया कि कार्यालय में बैठकर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करना कर्मचारी नियमावली का उल्लंघन है।आरोपी सचिव को निलंबित कर दिया गया है।देवमई विकास खण्ड के सहायक पंचायत अधिकारी को पूरे प्रकरण की जाँच दी गई है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।