×
विज्ञापन

फतेहपुर:भाजपा विधायक कोरोना संक्रमित.!

विज्ञापन

फतेहपुर की शाह अयाह सीट से भाजपा विधायक विकास गुप्ता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..

फतेहपुर:ज़िले में कोरोना संक्रमण बहुत तेज़ी के साथ बढ़ रहा है।भले ही बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित ठीक हो रहें हैं,लेकिन कोरोना संक्रमितों की बढ़ती तादात से लोग चिंतित हो उठे हैं। fatehpur bjp mla vikas gupta corona positive

ये भी पढ़ें-UP:पूर्व विधायक की दिनदहाड़े हत्या..बेटा भी गम्भीर रूप से घायल.!

रविवार को आई रिपोर्ट में ज़िले की शाह अयाह सीट से बीजेपी विधायक विकास गुप्ता भी कोरोना संक्रमित पाए गए।विधायक ने अपने कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि स्वयं की।उन्होंने अपने फेसबुक एकाउंट पर लिखा कि-"आप सभी से एक बात शेयर करना चाहता हूं कि मैं विकास गुप्ता विधायक अयाह शाह आज अपनी कोरोना जांच करवाई है जिसमें मै  #कोरोना #पाजटिव पाया  गया हूं जो भी मित्र गण पिछले दो से तीन दिनों में मेरे संपर्क में आए हो वो अपनी कोरोंना जांच अवश्य करवा ले एवम् घर में ही क्वारंटाइन रहे और आपके स्नेह और प्यार और आपकी #दुआओं से मैं पूरी तरह स्वस्थ हू और अपने आवास में ही क्वारंटाइन हूं बहुत जल्द कोरोना से #जंग जीतकर आपकी सेवा के लिए फिर से हाज़िर रहूंगा"।

ये भी पढ़ें-फतेहपुर:सरकार के फैसले के विरोध में कलक्ट्रेट के सामने इकट्ठा हो विरोध प्रदर्शन करेंगी आंगनबाड़ी कार्यकत्री..!

विधायक विकास गुप्ता के कोरोना पाज़िटिव होने की खबर से उनके समर्थक काफ़ी चिंतित हो गए हैं।समर्थक उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहें हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।